Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत को मिल रहीं है जान से मारने की...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत को मिल रहीं है जान से मारने की धमकियां, बोलीं- ‘मुझे डरा नहीं सकतें….’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी करने के बाद से ही कंगना को मौत की धमकियां मिल रही हैं। अभिनेत्री और बीजेपी नेत्री को फिल्म में इंदिरा गांधी की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा। इस बीच कंगना की सुरक्षा चिंता का कारण बन चुकी है।

कई समूहों ने फिल्म का बहिष्कार करने के लिए रैली का आयोजन किया। वहीं इस बीच अभिनेत्री ने खुद को मिल रही जान की धमकियों के बारे में बात की और संभावित खतरों पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वे फिल्म के रिलीज पर इन खतरों को प्रभावित नहीं होने देंगी।

ththtggtgrre

धमकियों को लेकर बोलीं कंगना

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे आप डरा नहीं सकते। मुझे ये लोग डरा नहीं सकते। मैं इस देश की आवाज दबने नहीं दूंगी। मैं इस देश में संवैधानिक अधिकारों को खत्म नहीं होने दूंगी। मैं ही नहीं, हर एक कलाकार को अभिव्यक्ति की आजादी होनी चाहिए।

कोई भी सच्चाई की आवाज दबा नहीं सकता। ये लोग मुझे धमका लें, ये लोग चाहे जो भी बोले, मुझे जान से मारने की धमकी दें, चाहे कुछ भी कर लें, मैं इस देश की आवाज को मरने नहीं दूंगी।

कंगना ने आगे कहा कि अगर मैं पीछे हट गई तो ये लोग कल को किसी भी कलाकार को उठने नहीं देंगे, ये सबको डरा धमका कर चुप करवा देंगे और उन्हें डराकर अपना एक अलग इतिहास लिखेंगे, जो कि हमारे साथ पहले भी हुआ है। हमें एक अलग इतिहास पढ़ाया गया है तो वह हम नहीं होने देंगे, हमने खुद देखा है। देश के लिए हमें भी तो कुछ करना है ना, देश की मिट्टी से हमने जो अन्न जल लिया है, उसके लिए कुछ करना होगा।

ये भी पढ़ें: Jacqueline Fernandez: काफी मुश्किल भरे दिनों से जूझ रही है जैकलीन फर्नांडीज, एक्ट्रेस ने बताया कैसे खुद को रखती है सकारात्मक

tfhthfhtgrdg

कंगना ने शयर किया था वीडियो

इससे पहले कंगना ने दावा किया था की मौत की धमकियों ने फिल्म के सेंसर बोर्ड प्रमाणन के रास्ते में बाधा डाल दी है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें इंदिरा गांधी की हत्या और भिंडरावाले से संबंधित दृश्य को ‘इमरजेंसी’ से हटाने के लिए कहा जा रहा है।

वीडियो में कंगना ने कहा था, ‘हम पर कुछ सीन को हटाने का दबाव डाला जा रहा है, जैसे इंदिरा गांधी की हत्या, पंजाब दंगे और भी बहुत कुछ। अब, मुझे नहीं पता कि और क्या दिखाना है। हमें क्या करना चाहिए। क्या इन दृश्यों के दौरान फिल्म को ब्लैकआउट कर देना चाहिए? यह मेरे लिए अविश्वसनीय है और मुझे इस देश की वर्तमान सोच पर गहरा खेद है।’

- Advertisment -
Most Popular