Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने ठुकराया था सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान'...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने ठुकराया था सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ का ऑफर, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस से राजनेता बनी कंगना रनौत आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती है। कंगना अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों बटोरती नजर आती हैं। वहीं इन एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार चर्चा का केंद्र बनीं हुई हैं।

कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं।कंगना कई बार फिल्म इंडस्ट्री को अपने निशाने पर ले चुकी हैं। वो एक बार फिर से अपनी टिप्पणी के चलते चर्चा में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने और सलमान खान के रिश्ते पर बात की है। बता दें कि कंगना ने कुछ ही दिन पहले बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी और कहा था कि वो सलमान, शाहरुख और आमिर को डायरेक्ट करना पसंद करेंगी।

Kangana Ranaut

सलमान ने दिया था कंगना को ऑफर

कंगना रणौत ने हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ और ‘बजरंगी भाईजान’ फिल्म में रोल ऑफर किया था। उन्होंने याद करते हुए बताया कि जब उनके पास ‘बजरंगी भाईजान’ का ऑफर आया तो उनकी प्रतिक्रिया ये थी कि ये क्या रोल दे दिया है।कंगना ने आगे बताया कि भले ही उन्होंने सलमान खान के साथ काम करने के प्रस्ताव को ना कह दिया हो, लेकिन भाईजान उनके प्रति उदार रहते हैं।

कंगना ने यह भी बताया कि सलमान तो उनकी नई फिल्म ‘इमरजेंसी’ को भी देखना चाहते हैं और इसके लिए काफी उत्सुक भी हैं। इस बातचीत में जब कंगना से पूछा गया कि क्या उन लोगों से बात करना उनके लिए अजीब हो जाता है, जिन्हें उन्होंने सार्वजनिक रूप से तिरस्कृत किया है, या उनके फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया है।

इस पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि उन्होंने बड़े सितारों के कई फिल्म प्रस्तावों को अस्वीकार किया है, लेकिन इससे उनके पेशेवर समीकरण पर कोई असर नहीं पड़ा है। कंगना ने खुलासा किया कि रणबीर उनके घर खुद घर आए और फिल्म संजू में रोल कर करने का अनुरोध किया था, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम नहीं किया।

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने उनकी मिमिक्री करने वाले लोगों को लेकर कही यह बात, एक्ट्रेस को नहीं पसंद अती है अपनी मिमिक्री!

Kangana Ranaut
इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के बारें में बात करें तो यह फिल्म 6 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी। इसका निर्देशन कंगना रणौत ने ही किया है।

आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाया है। इसमें श्रेयस तलपड़े, दिवंगत सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और अनुपम खेर समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

- Advertisment -
Most Popular