Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: थप्पड़कांड का समर्थन करने वालों पर फूटा कंगना रनौत का...

Kangana Ranaut: थप्पड़कांड का समर्थन करने वालों पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- ‘आपको हत्या या बलात्कार से भी दिक्कत नहीं’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट दिया और उन्होंने चुनाव लड़ा और उन्हें जीत मिली है।

हाल ही में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सीआईएसएफ की महिला सिपाही एक्ट्रेस को थप्पड़ लगाती नजर आई थी। इस घटना के बाद तमाम लोग अभिनेत्री के समर्थन में आए हैं तो वहीं कुछ लोग ने सीआईएसएफ की महिला सुरक्षाकर्मी का भी समर्थन किया। अब कंगना आज शनिवार सुबह अपने सोशल मीडिया पर थप्पड़ कांड का समर्थन करने वालों के खिलाफ एक कड़ा नोट लिखा। कंगना ने ऐसे लोगों की आपराधिक प्रवृत्ति पर सवाल उठाया और पूछा कि क्या उन्हें तब भी कोई दिक्कत होगी जब किसी का बलात्कार या हत्या हो जाए।

fvfvvdcdsca

कंगना साझा किया पोस्ट

आपको बता दें कि पोस्ट साझा कर कंगना ने लिखा, ‘हर बलात्कारी, हत्यारा या चोर हमेशा अपराध करने के लिए एक मजबूत भावनात्मक, शारीरिक, मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कारण रखता है। कोई भी अपराध बिना किसी कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है।

यदि आप अपराधियों के साथ मिलकर देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक विचार रखते हैं। याद रखें कि यदि आप किसी के अंतरंग क्षेत्र में घुसने, उनकी अनुमति के बिना उनके शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं तो आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं, क्योंकि वह भी केवल प्रवेश करना या छुरा घोंपना ही है, इसमें क्या बड़ी बात है? आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों पर गहराई से विचार करना चाहिए।’

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैं सुझाव देती हूं कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं, अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, कृपया इतनी नाराजगी, नफरत और ईर्ष्या न रखें, खुद को मुक्त करें।’ दरअसल, कंगना की यह पोस्ट संगीतकार विशाल ददलानी द्वारा सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल का समर्थन करने के एक दिन बाद आई है, जिन्होंने कंगना को थप्पड़ मारा था।

विशाल ने महिला का समर्थन करते हुए उन्हें नौकरी देने का वादा किया था। उन्होंने लिखा, ‘मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कर्मी के गुस्से की जरूरत को पूरी तरह समझता हूं। अगर सीआईएसएफ द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहे तो उनके लिए नौकरी इंतजार कर रही है। जय हिंद। जय जवान। जय किसान।’

dfvfvfvvfdvf

चंडीगढ़ एयरपोर्ट  पर हुआ था हादसा

गौरतलब है कि कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली आ रही थीं। तब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची तो सुरक्षा जांच के दौरान महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। आरोपी महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना की बयानबाजी से नाराज थी। इस घटना के बाद कंगना ने इस बार में बात करने के लिए एक वीडियो बयान जारी किया था और पंजाब में आतंकवाद पर सवाल उठाया।

उन्होंने वीडियो में कहा था, ‘नमस्ते दोस्तो, मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से बहुत सारे फोन आ रहे हैं। मैं सुरक्षित हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो कुछ हुआ, वह सुरक्षा जांच के दौरान हुआ। जब मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर निकली तो सीआईएसएफ की जवान ने मेरे चेहरे पर मारा।

उन्होंने मुझे गालियां दीं। जब मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो महीला ने मुझे बताया कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में आतंकवाद से कैसे निपटें?’सीआईएसएफ ने उसे निलंबित कर उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। साथ ही जांच कमेटी गठित की गई है।

- Advertisment -
Most Popular