Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: वर्क कल्चर को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान,...

Kangana Ranaut: वर्क कल्चर को लेकर कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, पोस्ट देख हो जाएंगे हैरान

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं।

वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट दिया और उन्होंने चुनाव लड़ा और उन्हें जीत मिली है। वहीं हाल ही में, एक्ट्रेस ने वर्क कल्चर को लेकर कुछ ऐसा लिखा है, जिसे सुन आपकी भी बेचैनी बढ़ जाएगी।

dffvdvdds

वर्क कल्चर को लेकर बोलीं कंगान

आपको बता दें कि भाजपा नेता कंगना रणौत ने कहा है कि ‘जुनूनी कार्य संस्कृति’ को सामान्य बनाया जाना चाहिए और लोगों को काम के प्रति आलसी नहीं होना चाहिए। क्योंकि भारत एक विकसित देश नहीं है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर  दिल्ली में पीएमओ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के वीडियो को शेयर कर अपनी बात रखी है।

कंगना ने अपनी स्टोरी पर लिखा, “हम वो लोग नहीं हैं, जिनके लिए कार्यालय इस समय शुरू होता है और इस समय समाप्त होता है। हम वो लोग नहीं हैं, हम समय से बंधे नहीं हैं, हमारी सोच की कोई सीमा नहीं है और हमारे प्रयासों के लिए कोई मापदंड नहीं है।”कंगना ने आगे लिखा, “हमें जुनूनी वर्क कल्चर को सामान्य बनाने और वीकेंड की प्रतीक्षा करने और सोमवार के मीम्स पर रोना बंद करने की आवश्यकता है। यह सब पश्चिमी ब्रेनवॉश है… हम अभी तक एक विकसित राष्ट्र नहीं हैं… हम बिल्कुल भी उबाऊ और आलसी नहीं हो सकते हैं।”

fgngnfgbfbgd

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब दिल्ली स्थित संसद भवन जाते समय चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना अपनी बहुप्रतीक्षित निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री  भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

 

- Advertisment -
Most Popular