Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: 'इमरजेंसी' को नहीं मिली (सीबीएफसी) से रिलीज की मंजूरी, कंगना...

Kangana Ranaut: ‘इमरजेंसी’ को नहीं मिली (सीबीएफसी) से रिलीज की मंजूरी, कंगना रनौत ने पोस्ट साझा कर किया बड़ा खुलासा

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। वहीं फिल्म को लेकर खबरें थी कि इसे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से रिलीज की मंजूरी दे दी गई है।

हालांकि, कंगना की पोस्ट कुछ और ही कहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर अटकलों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने एक्स पर एक वीडियो शेयर कर साफ कर दिया कि उनकी अगली फिल्म को सीबीएफसी से मंजूरी नहीं मिली है।

ggrtgrergfrg

कंगना की फिल्म मे मिली मंजूरी

बता दें कि कंगना रणौत की तरफ से साझा किए गए वीडियो में उन्होंने दावा किया कि फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर सेंसर बोर्ड के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, ‘कुछ अफवाहें हैं कि मेरी फिल्म इमरजेंसी को सेंसर बोर्ड ने मंजूरी दे दी है, लेकिन यह सच नहीं है।

वास्तव में, हमारी फिल्म को शुरुआत में मंजूरी दे दी गई थी, लेकिन सेंसर बोर्ड के सदस्यों को जान से मारने की धमकियां मिलने के कारण प्रमाणन रोक दिया गया है।’ कंगना रणौत ने अपनी बात में जोड़ा, ‘हम पर कुछ सीन को हटाने का दबाव डाला जा रहा है, जैसे इंदिरा गांधी की हत्या, पंजाब दंगे और भी बहुत कुछ।

अब, मुझे नहीं पता कि और क्या दिखाना है। हमें क्या करना चाहिए। क्या इन दृश्यों के दौरान फिल्म को ब्लैकआउट कर देना चाहिए? यह मेरे लिए अविश्वसनीय है और मुझे इस देश की वर्तमान सोच पर गहरा खेद है।’

ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali: इम्तियाज अली ने आलिया भट्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, ‘हाईवे’ फिल्म के लिए आलिया नहीं थी निर्देशक की पहली पसंद

ghgrgrgrrggr

ऐसे शुरू हुआ था विवाद

यह विवाद तब शुरू हुआ जब कंगना रणौत की ‘इमरजेंसी’ को बैन करने की मांग की गई। फिल्म को तेलंगाना में प्रतिबंधित किए जाने की संभावना है, जहां पूर्व आईपीएस अधिकारी तेजदीप कौर मेनन के नेतृत्व में तेलंगाना सिख सोसाइटी के 18 सदस्यों के एक प्रतिनिधिमंडल ने फिल्म में समुदाय को आतंकवादी और राष्ट्र-विरोधी के रूप में चित्रित करने का आरोप लगाया है।

सरकारी सलाहकार मोहम्मद अली शब्बीर ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने सिख समुदाय के नेताओं को आश्वासन दिया है कि राज्य सरकार कानूनी परामर्श लंबित रहने तक कंगना रणौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पर प्रतिबंध लगाने पर विचार करेगी। जानकारी हो कि हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रणौत 6 सितंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं।

- Advertisment -
Most Popular