Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को कहा टिड्डा, एक्ट्रेस ने...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने बॉलीवुड सितारों को कहा टिड्डा, एक्ट्रेस ने उतारी अभिनेत्रियों की नकल

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी सक्रिय हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कंगना इन दिनों जोरों-शोरों से अपने फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर एक बार फिर निशाना साधा हैं। कंगना ने साफ किया है कि वह कभी भी बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकतीं। उन्होंने इंडस्ट्री के लोगों को मूर्ख और टिड्डा कहकर संबोधित किया।

Kangana Ranaut

कंगना ने साझा सितारों पर निशाना

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में रहने के बावजूद उन्हें बॉलीवुड में एक भी समझदार इंसान नहीं मिला। कंगना ने कहा, ‘मैं बॉलीवुड जैसी इंसान नहीं हूं। मैं निश्चित तौर पर बॉलीवुड के लोगों से दोस्ती नहीं कर सकती।

वे अपने आप में इतने भरे हुए हैं कि वे बिल्कुल मूर्ख हैं।’ कंगना रणौत ने अपनी बात में आगे जोड़ा, ‘अगर वे शूटिंग नहीं कर रहे हैं, तो उनकी दिनचर्या जागना, जिम करना, दोपहर में सोना, फिर उठना, कुछ टीवी देखना और फिर सो जाना है। बस इतना ही। वे पूरी तरह से टिड्डे की तरह हैं बिल्कुल ब्लैंक। आप ऐसे लोगों से कैसे दोस्ती कर सकते हैं। उन्हें पता ही नहीं है कि कहां क्या हो रहा है। मुझे बॉलीवुड में एक सभ्य व्यक्ति मिलने पर आश्चर्य होगा।’

कंगना ने आगे बिना किसी एक्ट्रेस का नाम लिए उनकी नकल भी की और कहा कि जब वे मिलते हैं तो सभी कलाकार डिजाइनर बैग, आउटफिट, गॉसिप और इसी तर्ज पर अन्य विषयों पर बात करते हैं। कंगना ने यह भी कहा कि बॉलीवुड पार्टी में शामिल होना उनके लिए समय की बर्बादी थी और लोग ज्यादातर उनसे डरते भी हैं।

ये भी पढ़ें: Khel- Khel Mein: रिलीज के 5वें दिन बॉक्सऑफिस पर डूबती नजर आई ‘खेल-खेल में’, 5वें दिन का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

Kangana Ranaut

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं इमरजेंसी की रिलीज के बारें में बात करें तो यह फिल्म 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर बखूबी से उतारती दिखी हैं। फिल्म का ट्रेलर बेहद ही दमदार है। कंगना रणौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर साझा किया था।

1975 के भारत पर आधारित यह फिल्म उस समय के इर्द-गिर्द घूमती है जब देश में आपातकाल लगाया गया था। ‘इमरजेंसी’ में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं। फिल्म श्रेयस ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक इसमें पूर्व उप प्रधानमंत्री जगजीवन राम की भूमिका में दिखाई दिए हैं।

- Advertisment -
Most Popular