Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: गैंगस्टर अबू सलेम के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कंगना...

Kangana Ranaut: गैंगस्टर अबू सलेम के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘यह सच नहीं है’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 लड़ रही हैं।

बड़े ही जोर-शोर के साथ वह चुनाव प्रचार में लगी हैं। पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर उनकी एक विवादित तस्वीरे छाई हुई हैं। तस्वीर में वह एक ऐसे व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं, जिसके गैंगस्टर अबू सलेम होने का दावा किया जा रहा है। अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है।

 

fvfdrefwfew

कंगना ने किया खुलासा

आपको बता दें कि कंगना मे अपने इंस्टाग्राम तस्वीर का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें वह एक शख्स के साथ मुस्कुराती नजर आ रहीं। कंगना ने तस्वीर साझा कर लिखा, ‘कांग्रेस के पदाधिकारी इस तस्वीर को इस कैप्शन के साथ फैला रहे हैं कि मैं गैंगस्टर अबू सलेम के साथ पार्टी कर रही हूं, यह पत्रकार मिस्टर मार्क मैनुअल के लिए बेहद अपमानजनक हैं।

वह अबू सलेम नहीं हैं और यह तस्वीर फिल्म प्रमोशन इवेंट पार्टियों में से एक की है।’ पिछले हफ्ते कंगना रणौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई तस्वीरें साझा की थीं, जिन्होंने 24 मई को मंडी का दौरा किया था। एक तस्वीर में उन्होंने प्रधानमंत्री का अभिवादन किया और उन्हें लाल गुलाब दिया था।

एक जनसभा में उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। कंगना ने लिखा, ‘प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में काम करने का दिन आ गया है। प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करना सूरज को मोमबत्ती दिखाने जैसा है। उन्होंने जो तकनीकी और आधुनिक विकास कार्य किए हैं, वे जबर्दस्त हैं। अब मैं भी उनकी टीम का हिस्सा हूं और पार्टी कार्यकर्ता के तौर पर मंडी के विकास कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हूं।’

dvsfsfefe
इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

वहीं कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी। वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी। इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular