Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनKangana Ranaut : शादीशुदा आदमी संग अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत...

Kangana Ranaut : शादीशुदा आदमी संग अफेयर की खबरों पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘शर्मिंदा ना करें मै किसी और के साथ हूं’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री क्वीन कंगना रनौत आए दिन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना आमतौर पर अपने दिए हुए कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स को लेकर लाइमलाट बटोरती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पर तंज कसती रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अक्सर वे अपने व्यूज रखती दिखाई देती हैं।

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की साक्षी बनी थीं। एक्ट्रेस ने इस कार्यक्रम के दोरान खूब चर्चा बटोरी। राम नाम की साड़ी पहनने के साथ प्रभु श्रीराम के जयकारे लगाने तक एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहे। इन सबके बीच अयोध्या से कंगना की EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और कहा जा रहा  है कि कंगना और निशांत एक दूसरे को डेट कर रहें है। वहीं अब एक्ट्रेस ने इन रूमर्स पर चुप्पी तोड़ी है।

पुपुुपुिननव

निशांत पिट्टी संग अपने अफेयर रूमर्स पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दौरान कंगना रनौत ने EaseMyTrip के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ तस्वीरें क्लिक कराईं थी। जिसके बाद उनके रिश्ते की अटकलें लाइमलाइट में छा गईं। वहीं अफवाहें बढ़ती देख बुधवार को, कंगना ने भी इस पर चुप्पी तोड़ी।

कंगना ने उनके निशांत पिट्टी को डेट करने के रूमर्स पर एक आर्टिकल शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया और मीडिया से अनुरोध किया कि वह उन्हें ‘हर दिन एक नए आदमी से जोड़कर’ उन्हें ‘शर्मिंदा’ न करें। उन्होंने ये भी क्लियर किया कि निशांत पिट्टी ‘हैप्पी मैरिड’ हैं। कंगना ने आगे खुलासा किया कि वह ‘किसी और’ को डेट कर रही हैं और ‘सही समय’ पर ज्यादा जानकारी शेयर करेंगी।

उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने और निशांत पिट्टी के बारे में एक न्यूज आर्टिकल का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, “मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी हैप्पी मैरीड है और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें। प्लीज हमें शर्मिंदा न करें, एक यंग महिला को हर दिन एक नए मैन से जोड़ना अच्छा नहीं है, सिर्फ इसलिए कि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक कीं। प्लीज ऐसा न करें।”

वपवपपपुपर

इन फिल्मो में नजर आएंगी एक्ट्रेस

वहीं कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही अपकमिंग पीरियड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्होंने दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इमरजेंसी उनकी पहली सोलो डायरेक्शनल फिल्म है। हाल ही में कंगना ने इमरजेंसी की रिलीज डेट भी अनाउंस की थी। ये फिल्म जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

कंगना को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि पिछले साल एक्ट्रेस की कईं फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं।  इसके अलावा भी कंगना रनौत की किटी में कईं एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग में एक्ट्रेस बिजी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular