Wednesday, September 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJohn Abraham: 'वेदा' की असफलता पर सामने आई जॉन अब्राहम की प्रतिक्रिया,...

John Abraham: ‘वेदा’ की असफलता पर सामने आई जॉन अब्राहम की प्रतिक्रिया, बोलें- ‘मुझे बहुत गर्व हैं…..’

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में अपने नाम का पर्चम लहरा रहें हैं। जॉन ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को दिलों में खास जगह बनाई हैं।वहीं जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘वेदा’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं।

‘वेदा’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो गया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज ये एक्शन फिल्म कमाई के मामले में बेहद ही बुरा प्रदर्शन कर रही है। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म में जॉन के साथ शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया नजर आई हैं। ‘वेदा’ को श्रद्धा कपूर की धमाकेदार फिल्म ‘स्त्री 2’ से कड़ी टक्कर मिली। वहीं अब एक्टर ने फिल्म के प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

John Abraham

जॉन अब्राहम दी प्रतिक्रिया

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन अब्राहम ने कहा कि ‘वेदा’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। मगर फिर भी वह अपनी फिल्म के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा, ‘यह एक हिम्मत वाली फिल्म है। मैं बाटला हाउस के बाद निखिल के साथ फिर से काम करना चाहता था।

ईमानदारी से कहूं तो सफलता और असफलता से ज्यादा यह संदेश है कि आप अपनी फिल्म के जरिए क्या संदेश दे रहे हैं, जो ज्यादा महत्वपूर्ण है।’ एक्टर ने आगे कहा, ‘हमने इसे मनोरंजक तरीके से दिखाया है, लेकिन इस तथ्य से कोई इंकार नहीं कर सकता कि विषय बहुत गंभीर है।

अगर लोगों को गंभीर विषय वाली फिल्में देखने में दिलचस्पी नहीं है, तो यह उनकी पसंद है। मैं इसका सम्मान करता हूं। मगर आपको दिन के अंत में इस विषय का सामना करना ही पड़ता है। मुझे बहुत गर्व है कि हमने एक बहुत अच्छी फिल्म बनाई है। यह निखिल और मेरा साथ में सबसे बेहतरीन काम है।’

ये भी पढ़ें: Rajkumar Rao: राजकुमार राव ने अपनी आर्थिक तंगी भरे दिनों को किया याद, बोलें- ‘कुछ वर्षों तक स्कूल के…’

John Abraham

‘हमारे कलाकारों ने किया शानदार प्रदर्शन

जॉन ने बताया, ‘जब आपकी फिल्म व्यावसायिक रूप से सफल नहीं होती है, तो आपको अफसोस होता है। आपको बुरा लगता है। आमतौर पर यह फिल्म के बारे में अनिश्चितता से आता है। मगर वेदा के साथ हमने व्यावहारिक रूप से सब कुछ सही किया है।

जॉन ने कहा, ‘हमारे कलाकारों ने शानदार प्रदर्शन किया है। सिनेमैटोग्राफी से लेकर एक्शन तक हर चीज अच्छा प्रदर्शन किया है। लोगों को स्क्रीनप्ले के बारे में शिकायत करने के लिए कुछ चीजें मिल जाएंगी और यह ठीक है। हम सभी के दृष्टिकोण का सम्मान करते हैं।’

- Advertisment -
Most Popular