Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJiah Khan Suicide Note: सुसाइड नोट में जिया खान ने किया था...

Jiah Khan Suicide Note: सुसाइड नोट में जिया खान ने किया था अबॉर्शन का जिक्र, सूरज पंचोली पर लगाए थे संगीन आरोप

Jiah Khan Suicide Note: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान आत्महत्या मामले में 10 साल बाद यानी आज सीबीआई की स्पेशल कोर्ट आज अंतिम फैसला सुना चुकी है। दरअसल, एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली को जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था। वहीं एक्ट्रेस के सुसाइड के मामले में 9 दिसंबर को सीबीआई ने अपनी चार्जशीट फाइल की थी। सीबीआई ने जिया के बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। हालांकि, आज अदालत ने इस मामले में सुनवाई करते हुए सूरज पंचोली को रिहा कर दिया है। हालांकि क्या आप जानते हैं कि 3 जून 2013 को एक्ट्रेस की मौत के बाद जिया के घर से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसे सीबीआई की चार्जशीट में शामिल किया गया था। सीबीआई को मिले के बाद दावा किया जा रहा था कि जिया ने इस लेटर के जरिए सूरज पंचोली पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए गए थे।

Untitled design 2023 04 28T144727.173

जिया ने लगाया रेप अबॉर्शन का आरोप

दरअसल, जिया खान ने सुसाइड नोट में लिखा था, “न जाने क्यों किस्मत ने हमें मिलवाया था। इतना दर्द, रेप, गाली-गलौज और टॉर्चर झेला था, मैं ये डिजर्व नहीं करती थी। मुझे तुम्हारी तरफ से कोई प्यार या कमिटमेंट नहीं देखी। मुझे बस इस बात का डर सताने लगा कि तुम मुझे मानसिक या शारीरिक रूप से चोट पहुंचाओगे। तुम्हारी लाइफ बस पार्टी करने और महिलाओं के बारे में थी। मेरी लाइफ तुम और मेरा काम था। अगर मैं यहां रहूंगी तो मैं तुम्हारे लिए तरसूंगी और तुम्हें मिस करूंगी। इसलिए मैं अपने 10 साल के करियर को किस कर रही हूं और सपनों को अलविदा कह रही हूं। मैंने हमारे बच्चे को अबॉर्ट करा दिया, जब उसने मुझे बहुत गहराई से हर्ट किया। वहीं जब मैं वापस आई तो तुमने मेरा क्रिसमस और मेरा बर्थडे डिनर बर्बाद कर दिया, जब की मैंने तुम्हारे जन्मदिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की। तुमने वैलेंटाइन्स डे पर मुझसे दूर रहना चुना। तुमने मुझसे वादा किया था कि एक साल पूरा होते ही हम सगाई कर लेंगे।“

Untitled design 2023 04 28T144842.740

अकेलेपन का भी किया जिक्र

आखिर में जिया ने अपने लेटर में लिखा था, “काश तुमने मुझसे प्यार किया होता जैसे मैं तुमसे प्यार करती थी। मैंने हमारे फ्यूचर का सपना देखा। मैंने हमारी सफलता का सपना देखा। मैं इस जगह को टूटे सपनों और खाली वादों के साथ छोड़ रही हूं। अब मैं बस इतना चाहती हूं कि सो जाऊं और फिर कभी न उठूं। मेरे पास अब कुछ नहीं। मेरे पास सब कुछ था। तुम्हारे साथ रहते हुए भी मुझे इतना अकेला महसूस हुआ। तुमने मुझे अकेला और कमजोर महसूस कराया।”

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular