Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHeeramandi: जेसन शाह ने शर्मिन सहगल को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस...

Heeramandi: जेसन शाह ने शर्मिन सहगल को लेकर किया बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस को भंसाली ने दी थी दिल से एक्टिंग करने की सलाह

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा, अदिति राव और संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के सभी कलाकारों के अभिनय प्रदर्शन की खूब सराहना हो रही है। मगर शर्मिन सहगल की एक्टिंग लोगों को पसंद नहीं आई है। उन्होंने ‘हीरामंडी’ में आलमजेब की भूमिका निभाई। सीरीज के रिलीज होने के बाद से वह लगातार ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में इसी सीरीज में नजर आए अभिनेता जेसन शाह ने बात की है।

fgfggrfewf

शर्मिन की एक्टिंग पर बोलें जेसन

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जेसन शाह ने शर्मिन सहगल को लेकर कहा कि शर्मिन ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ में अपने प्रदर्शन में थोड़े और इमोशन्स लाने चाहिए थे। उन्होंने बताया कि शो के सेट पर भी भंसाली ने शर्मिन को दिल से अभिनय करने के लिए कहा था।

जेसन ने कहा, मुझे लगता है कि अलग-अलग जगहों पर भावनाओं का स्तर अधिक बढ़ना चाहिए था। मुझे याद है कि संजय सर भी सेट पर शर्मिन और ताहा शाह से कहते थे कि यहां दिमाग से अभिनय मत करो। यहां दिल से काम करो। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे नहीं पता कि शायद वे उनसे  यही चाहते थे। हो सकता है कि वे इस किरदार में वही एक लहजा देख रहे हों।

ये निर्देशक का फैसला है। मगर हां, वह ठीक थीं, उन्होंने अपना काम किया। हमने बहुत आसानी से एक साथ काम किया।’ इससे पहले ताहा शाह भी शर्मिन के समर्थन में उतर चुके हैं। उन्होंने कहा, ‘उनके साथ काम करने के बाद, मुझे पता है कि उन्होंने एक कलाकार के रूप में अपना बेस्ट दिया है। मैं सचमुच सेट पर उनके साथ रहा हूं। वह हमेशा समय की पाबंद थीं और अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करती थीं। यह दर्शकों तक कैसे पहुंचता है, ये अलग बात है।’

dffbsegew

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारें

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular