Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJason Shah: अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है जेसन शाह, बोलें-...

Jason Shah: अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है जेसन शाह, बोलें- ‘पुरानी बातों को याद नहीं करना चाहता’

Jason Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर जेसन शाह इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जेसन हाल ही में फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में नजर आए थे। इस सीरीज में एक्टर के किरदार लोगों का बेशुमार प्यार मिला। वहीं जेसन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में छाए हुए हैं।

दरअसल पिछले दिनों एक्टर ने एक बातचीत के दौरान अपनी एक्स अनुषा दांडेकर के विषय में बातें करते हुए कहा था कि वे उन्हें एक बॉक्स में फिट करने की कोशिश कर रही थीं। इस बात पर अनुषा दांडेकर ने पलटवार करते हुए जेसन को झूठा ठहराया था। वहीं अब जेसन ने इस पर बात की हैं।

gtftgrfrf

जेसन ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जेसन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर के बारे में बातें करते हुए बोले, ‘देखिए मैं पुरानी बातों को याद नहीं करना चाहता हूं। मुझे ये बात बहुत बचकानी सी लगती है’। जेसन शाह अपनी बात जारी रखते हुए कहते हैं, ‘पास्ट में जो हो गया है उसे हम बदल नहीं सकते हैं तो उस विषय में फिर क्यों बात करना।

मैं अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुका हूं और काफी खुश हूं। किसी ने क्या कहा मैं इस बात पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं’। जेसन शाह को लगता है कि उनकी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था। वे कहते हैं, ‘मैंने कभी अनुषा के लिए नहीं कहा था कि वे मुझे बॉक्स में फिट करने की कोशिश कर रही थीं।

मैनें एक सामान्य बात की थी जिसे यूं गलत तरीके से पेश किया गया’। जेसन शाह से जब पूछा गया कि जब उनके निजी जीवन के बारे में कोई चर्चा करता है तब उन्हें कैसा लगता है। इस सवाल के जवाब वे कहते हैं, ‘सच कहूं तो बुरा नहीं लगता है। एक अभिनेता के रूप में आपको यह समझना होगा कि जब आप एक सार्वजनिक हस्ती बन जाते हैं तो लोग आपके बारे में बात करेंगे ही। आपको बस तय करना है कि किन बातों पर आपको ध्यान देना है और किन बातों को इग्नोर करके आगे बढ़ जाना है’।

ththhttg

ब्रेकअप के बाद कई बदलाव आए

गौरतलब है कि ‘हीरामंडी’ से पहले जेसन शाह ‘झांसी की रानी’ और ‘बिग बॉस’ जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेसन और अनुषा साल 2021 में थोड़े समय के लिए एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। जेसन कहते है, ‘ब्रेकअप के बाद मुझ में कई बदलाव आए। मेरा रुझान अध्यात्म की तरफ हुआ है। मैं अब चीजों को और बेहतर तरीके से देख और समझ पा रहा हूं’।

- Advertisment -
Most Popular