Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का हुआ ऐलान, इस किरदार...

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का हुआ ऐलान, इस किरदार में एक्ट्रेस दिखाएंगी जलवा

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड की यंग और हसीन एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस आज के समय में अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने अबतक कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और जल्दी ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक और फिल्म का ऐलान कर दिया गया है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर जान्हवी के अपकमिंग फिल्म ‘उलझ’ का ऐलान किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस इस बार आईएफएस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं।

‘उलझ’ का फर्स्ट लुक आया सामने

आपको बता दें कि हाल ही में जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें एक्ट्रेस अबतक के सबसे अलग किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म के मेकर्स ने आज यानी बुधवार 10 मई को यह घोषणा की है कि जान्हवी थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ में अभिनय करेंगी। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू भी नजर आने वाले हैं।

FvvXpWbWwAAZfwg

आईएफएस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी जान्हवी

दरअसल, मेकर्स ने अपनी अपकमिंग फिल्म उलझ का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए फिल्म के बाकी स्टार कास्ट की जानकारी भी साझा की है। बता दें कि इस फिल्म में जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया और रोशन मैथ्यू के अलावा राजेश तैलंग, मियांग चांग, सचिन खेडेकर, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म देशभक्ति पर आधारित होगी और इसकी शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू होगी। खास बात यह है कि फिल्म में जान्हवी पहली बार एक आईएफएस यानी इंडियन फॉरेन सर्विस की ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें इस नए किरदार में देखने के लिए काफी बेताब हैं।

FvvXpWbX0AEi Q4

फिल्म को लेकर जान्हवी ने कही ये बात

आपको बता दें कि जान्हवी से इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, ‘जब मुझे ‘उलझ’ की स्क्रिप्ट के साथ अप्रोच किया गया तो इसने मुझे तुरंत आकर्षित कर लिया। एक एक्ट्रेस के रूप में मैं लगातार ऐसी स्क्रिप्ट्स की तलाश में रहती हूं, जो मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर करे और कुछ अलग करने का मौका मिले।‘

343757043 1285409619056241 5894221887533366420 n

फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं जान्हवी

उलझ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा कि, ‘जैसा कि फिल्म के नाम से पता चलता है कि मेरे किरदार और कहानी में बहुत सारी परतें, भावनाएं और पैरामीटर हैं, जो चुनौतीपूर्ण और रोमांचक है। सुधांशु द्वारा परिकल्पित इस नई भूमिका में दर्शक मुझे देखकर रोमांचित हैं, जिनके पास इस शैली को समझने के लिए एक नया दृष्टिकोण है। मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सह-अभिनेताओं और जंगली पिक्चर्स जैसे डेवलपमेंट स्टूडियो के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं।‘

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular