Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: राजकुमार राव को लेकर जान्हवी कपूर ने साझा किया मजेदार...

Janhvi Kapoor: राजकुमार राव को लेकर जान्हवी कपूर ने साझा किया मजेदार किस्सा, रूही के सेट से जुड़ा है किस्सा

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं।

इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं। हाल ही में फिल्म के दोनों सितीरे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इसके प्रमोशन के लिए पहुंचे। जान्हवी ने इस दौरान राजकुमार से जुड़ा एक मजेदार किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि राजकुमार किसी पर भी आसानी से भरोसा कर लेते हैं।

ggrdgrgrgr

जान्हवी ने साझा किया मजेदार किस्सा

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने ‘रूही’ के सेट से जुड़ा एक किस्सा साझा करते हुए बताया कि उन्होंने राजकुमार राव ने बीटाडीन की आधी बोतल पी ली थी, क्योंकि उन्होंने जोर देकर कहा था कि इससे उनका गला ठीक हो जाएगा। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह लोगों पर बहुत आसानी से विश्वास कर लेते हैं।

एक बार ‘रूही’ के सेट पर उनका गला ठीक नहीं थी। तो मैंने उन्हें बताया कि बीटाडीन नाम की एक दवा है। आपको इसे लेना होगा, क्योंकि यह आपके गले के दर्द को ठीक कर देगी। सिर्फ इसलिए कि मैंने कहा कि आपको इसे लेना है, तो उन्होंने इसे ले लिया।’ एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैंने उनसे कहा कि आपको बीटाडीन से गरारे करने की जरूरत है, न कि इसे पीने की।

उन्होंने मुझपर इतनी आसानी से भरोसा कर लिया और बीटाडीन पी ली। अगले दिन मैंने उनसे पूछा कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं? तो उन्होंने कहा कि हां, गला पूरी तरह से ठीक हो गया है। मैंने उनसे पूछा कि आपने इससे कितनी बार गरारे किए। तो राजकुमार ने कहा, नहीं नहीं मैंने आधी बोतल पी ली। फिर मैंने उनसे कहा कि आपने इसे क्यों पीया?’

efefef

सिनेमाघरों में छाई है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’

गौरतलब है किफिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की बात करें तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से पकड़ बनाई हुई है। फिल्म ने रिलीज के चार दिनों के अंदर 19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर पति-पत्नी की भूमिका में नजर आए है। इस फिल्म में दोनों ने दूसरी बार साथ में स्क्रीन साझा की है। इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म ‘रूही’ में साथ नजर आए थे।

 

- Advertisment -
Most Popular