Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में...

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में की प्रार्थना, मां श्री देवी को लेकर साझा किया नोट

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं। अब जान्हवी ने फिल्म की सफलता के लिए मंदिर में पूजा की साथ ही अपनी मां श्रीदेवी को याद किया और उनकी याद में अपने सोशल मीडिया पर एक नोट भी साझा किया है।

gtggeggw

मां को याद कर जान्हवी ने साझा किया पोस्ट

आपको बता दें कि फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की सफलता के लिए जान्हवी अपनी मां की कजिन माहेश्वरी अय्यप्पन के साथ चेन्नई के एक मंदिर में प्रार्थना करने के लिए पहुंची। यह मंदिर श्रीदेवी के लिए काफी महत्व रखता था। जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर चैन्नई के प्रसिद्ध देवी मुप्पत्तम्मन मंदिर की तस्वीर साझा की है।

जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर मंदिर की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, ”यह मंदिर चेन्नई में उनकी मां श्रीदेवी की सबसे पसंदीदा जगह थी।” इस दौरान जान्हवी फ्लोरल साड़ी लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जान्हवी ने कैमरे के लिए एक बड़ी मुस्कान के साथ पोज दिए। जान्हवी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, “पहली बार मुप्पत्तम्मन मंदिर।”  जान्हवी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी पोस्ट किया है। वरुण ने लिखा, ”मासी वास्तव में आपकी बहन हैं।”

ffdrggree

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि अचानक उनकी मां श्रीदेवी के निधन ने उन्हें कैसे प्रभावित किया और उन्हें धार्मिक प्रथाओं को अपनाने के लिए कैसे प्रेरित किया। जान्हवी ने बताया, उनकी मां कुछ चीजों को काफी मानती थीं, जैसे शुक्रवार को काले कपड़े न पहनना।

शुरू में, जान्हवी इन मान्यताओं का पालन नहीं करती थी, लेकिन अपनी मां की मृत्यु के बाद उन्होंने इसे अपनाना शुरू कर दिया। जान्हवी ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के भगवान बालाजी के प्रति अपनी मां श्रीदेवी की भक्ति को याद करते हुए कहा, “वह हर समय उनका नाम पुकारती रहती थीं, ‘नारायण नारायण नारायण।’ जब वह (श्रीदेवी) काम करती थीं, तो हर साल अपने जन्मदिन पर मंदिर जाती थीं। अपनी शादी के बाद, उन्होंने जाना बंद कर दिया था।

उनके निधन के बाद मैंने हर साल उनके जन्मदिन पर मंदिर जाने का फैसला किया। पहली बार जब मैंने ऐसा किया, तो मैं बहुत भावुक हो गई, लेकिन मुझे बहुत मानसिक शांति भी मिली थी।” जान्हवी कपूर की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई, 2024 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में जान्हवी के अलावा राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे।

- Advertisment -
Most Popular