Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनDostana 2: ‘दोस्ताना 2’ को लेकर जान्हवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा,...

Dostana 2: ‘दोस्ताना 2’ को लेकर जान्हवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, करण जौहर और कर्तिक आर्यन के बीच मतभेद के कराण नहीं बनी फिल्म!

Dostana 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं ।हाल ही में एक बातचीत के दौरान, जान्हवी ने इस बात का खुलासा कि आखिर ‘दोस्ताना 2’ की चल रही शूटिंग को बीच में ही क्यों बंद कर दिया गया।

gyygygyuh

जान्हवी ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर को करण जौहर के प्रोडक्शन, ‘दोस्ताना 2’ में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ दिखाई देने के लिए चुना गया था। हालांकि, 2021 में, अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं कि कार्तिक और करण के बीच आपसी मतभेद पैदा हो गए थे, जिसके बाद उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा और इस फिल्म को उसके बाद रोक दिया गया था।

जान्हवी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे भी नहीं पता। हमने उस फिल्म के लिए करीब 30 से 35 दिन शूटिंग की थी। मेरे हिसाब से शूटिंग बहुत अच्छी चल रही थी। मुझे नहीं पता कि फिल्म क्यों रोक दी गई।” एक्ट्रेस ने आगे कहा, “हमने कोविड से बहुत पहले ही उस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी और फिर कोविड हुआ और डेढ़ साल से ज्यादा की देरी हो गई। फिर लोगों को लगा कि फिल्म को फिर से शुरू करना चाहिए… मुझे नहीं पता।”

इंटरव्यू में आगे जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या यह सब कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच आपसी मनमुटाव के कारण हुआ, तो जान्हवी ने जवाब दिया, “मुझे नहीं लगता कि ऐसा था। मुझे लगता है कि काम उन दोनों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, लेकिन उनके बीच क्या हुआ, क्या नहीं हुआ, आपको उनसे इस बारे में पूछना चाहिए। मुझे इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ भी हुआ था।”

gghgyuijji

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है, जिसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने काफी मेहनत की है। उनकी क्रिकेट ट्रेनिंग के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें वो पसीना बहाते नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है।

Read more: Blockbuster Movies : ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही हैं ये फिल्में, हर एक में है हजार करोड़ के पार जाने का दम

- Advertisment -
Most Popular