Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: फ्लॉप फिल्मों को लेकर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-...

Janhvi Kapoor: फ्लॉप फिल्मों को लेकर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘एक हिट के बाद मानूंगी कि अच्छा काम कर रही हूं’

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में वो एक्टर राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपने फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं।

हालांकि, अभी तक अगर एक्ट्रेस की फिल्मों पर नजर डाले तो जान्हवी की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। अब जान्हवी ने अपनी फ्लॉप फिल्मों को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

grefrfee

जान्हवी ने फ्लॉप फिल्मों को लेकर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बॉक्स ऑफिस असफलताओं और अपने ओटीटी फैनबेस के बारे में खुलकर बात की है। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि आपको हर बार अलग-अलग भूमिकाएं चुनने के लिए क्या प्रेरित करता है? इस पर जान्हवी ने कहा, “मैं अपने काम के लिए लगातार मान्यता चाहती हूं।

मेरी आखिरी हिट फिल्म मेरी डेब्यू फिल्म धड़क थी। रूही महामारी के दौरान रिलीज हुई थी, लेकिन चूंकि हमने 50% क्षमता के साथ रिलीज किया था। इसलिए यह उस समय के लिए एक सफलता थी। जब तक मेरी फिल्मों को अच्छे बॉक्स ऑफिस नंबर नहीं मिलेंगे, तब तक मैं नहीं मानूंगी कि मैं अच्छा कर रही हूं।”

जान्हवी से आगे पूछा गया कि क्या आपने मिस्टर एंड मिसेज माही को एक खेल फिल्म के तौर पर साइन किया था? इस पर अभिनेत्री ने कहा, “नहीं, मुझे नहीं लगता कि ये क्रिकेट बेस्ड फिल्म है। कुछ क्रिकेट फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। हमें बताया गया है कि आईपीएल और विश्व कप के बीच में हमारी फिल्म को रिलीज करना हमारे लिए सुरक्षित नहीं है। साथ ही, मेरी फिल्म कोई क्रिकेट फिल्म नहीं है, यह एक प्रेम कहानी है और सपनों के बारे में है।”

fdbdvvsaa

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म क्रिकेट पर आधारित है, जिसमें राजकुमार राव और जान्हवी कपूर क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने काफी मेहनत की है।

उनकी क्रिकेट ट्रेनिंग के कई वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसमें वो पसीना बहाते नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है। ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ को भी शरण ने ही डायरेक्ट किया था।

- Advertisment -
Most Popular