Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJacqueliene Fernandez: बॉलीवुड को लेकर जैकलीन फर्नांडीज ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं-...

Jacqueliene Fernandez: बॉलीवुड को लेकर जैकलीन फर्नांडीज ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘किसी ने मुझसे कहा बॉलीवुड में रहने के लिए सिर्फ लुक्स मैटर करते है’

Jacqueliene Fernandez: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जैकलीन ने अपने किरयर में एक से बड़कर एक हिट फिल्में दी हैं। जैकलीन सोशल मीडिया पर काफा एक्टिव रहती है अपने फैंस संग अपनी साइफ से जुड़ी अपडेट देती नजर आती हैं।

हर दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में कई खुलासे किए। साथ ही साथ उन्होंने बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के संघर्षों के बारे में भी कई बातें कहीं।

gvghhhhjh

पुराने दिनों को याद करती नजर आई जैकलीन

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड में अभिनय के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अक्स सुर्खियां बटोरती रहती हैं। जैकलीन से जब पूछा गया कि उनके करियर की शुरुआत में उन्हें सबसे बुरी सलाह क्या मिली थी। इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री कहती हैं, ‘एक बार मैं जिम में थी और तब मैं बॉलीवुड में नई-नई ही आई थी।

वहां एक सीनियर एक्टर भी जिम कर रहे थे। मैंने जब उन्हें बताया कि मैं अपने उच्चारण को सुधारने के लिए ट्यूशन ले रही हूं, तब उन्होंने कहा मुझे इसकी जरुरत नहीं है’। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘वे आगे मुझे बोले कि यहां टिके रहने के लिए सिर्फ लुक्स मैटर करता है। अगर आप खूबसूरत दिखेंगी तो आपके लिए सब आसान हो जाएगा। मैंने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया। कई बार कई लोगों ने मुझे कहा कि मैं अपने नाक की सर्जरी करवाऊं क्योंकि वह मेरे चेहरे पर सही नहीं लगता है, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया’।

cfcgghh

उम्र छिपाने को कहा गया

गौरतलब है कि कलीन फर्नांडीज मानती हैं कि बॉलीवुड में कई सुंदर बदलाव भी हो रहे हैं। वे कहती हैं, ‘जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन दिनों तीस पार कर चुकी अभिनेत्रियों के लिए फिल्मों में काम मिलना थोड़ा मुश्किल लगता था, लेकिन अब हालात बदल रहे हैं। मुझे याद है जब मैं तीस साल की होने वाली थी तब मुझसे किसी ने कहा था कि अपनी उम्र सबको बताने की जरूरत नहीं है। अब ऐसा नहीं है और मैं इस बदलाव से खुश हूं। अब हर उम्र की अभिनेत्री को काम मिल रहा है’।

- Advertisment -
Most Popular