Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIshan kishan ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब, दलीप ट्रॉफी ने...

Ishan kishan ने अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब, दलीप ट्रॉफी ने आते ही जड़ा शतक

Ishan kishan: दलीप ट्रॉफी 2024 में खेलते हुए ईशान किशन ने शतक लगा दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है। दरअसल, टीम इंडिया से बाहर चल रहे ईशान किशन ने जोरदार कमबैक किया है। किशन को दलीप ट्रॉफी टूर्नामेंट के पहले मैच से बाहर होने के बाद अचानक उन्हें दूसरे मैच में जगह मिली और उन्होंने इस मौके को हाथ से जाने नहीं दिया। उन्होनें आते ही शतक जमाकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

किशन ने लगाया शानदार शतक

इंडिया-सी के लिए खेलते हुए ईशान किशन ने 126 गेंदों पर 111 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 14 चौके और 3 छक्के जड़े। ईशान किशन शतकीय पारी खेलने के बाद मुकेश कुमार की गेंद पर बोल्ड आउट हुए। पहले मैच से ईशान किशन के बाहर बैठने पर बीसीसीआई ने स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया था कि मेडिकल टीम उनकी जांच कर उन्हें जल्द से जल्द रिकवर करने में मदद कर रही है।

Ishan kishan

पिछले मैच में लगाया था शतक

बता दें कि पिछले महीने किशन ने जोरदार शतक के साथ बुची बाबू टूर्नामेंट के जरिए रेड-बॉल क्रिकेट में शानदार वापसी की थी। उन्होंने 126 गेंदों पर 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 111 रनों की पारी खेली। चूंकि किशन को दिलीप ट्रॉफी के केवल पहले मैच से बाहर किया गया था, ऐसे में दूसरे राउंड के मैच में उनकी वापसी की उम्मीदें चरम पर थीं।

Ishan Kishan पर कोई बड़ा एक्शन ले सकता है BCCI, लगातार कर रहे हैं निर्देषों को नजरअंदाज

- Advertisment -
Most Popular