Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss 17: बीबी हाउस में होने वाली है ईशा मालवीय के...

Bigg Boss 17: बीबी हाउस में होने वाली है ईशा मालवीय के रूमर्ड बॉयफ्रेंड की एंट्री! शो में आने वाला है नया टविस्ट

Bigg Boss 17: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘Bigg Boss 17’ एक और सीजन और एक और धमाके के साथ वापस आ चुका है। इस सीजन में एंटरटेनमेंट से लेकर जर्नलिज्म, बिजनेस और सोशल मीडिया से जुड़ी हस्तियां शो का हिस्सा बनी हैं। वहीं शो में उडारियां एक्टर ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार भी नजर आ रहें हैं। दोनों में बीच लव-हेट रिलेशनशिप देखने को मिल रहा है। दरअसल, अभिषेक और ईशा दोनों कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे और अब ईशा इस रिलेशनशिप से मूवऑन कर गई हैं।

ezgif.com gif maker 30

शो में होने वाली है समर्थ जुरेल की एंट्री

आपको बता दें कि अभिषेक ईशा से बेहद प्यार करते हैं और आए दिन उनके सामने इसका इजहार करते नजर आते है वहीं ईशा इसे दोस्ती का नाम देना चाहती है। दोनों के बीच शो में कभी लड़ाई-झगड़ा कभी बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैल लेकिन अब ये खबरें सामने आ रही है कि शो में ईशा के रुमर्ड बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल बिग बॉस के घर में एंट्री ले रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समर्थ शो में एंट्री लेने के लिए रेडी हैं। शो में अगर समर्थ एंट्री लेते हैं तो काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। बता दें कि समर्थ की एंट्री को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंमेंट नहीं हुई है।

bhghtftfr

सलमान के सामने ही लड़ गए थे ईशा और अभिषेक

गौरतलब है कि शो के प्रीमियर पर ही ईशा और अभिषेक के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली थी जब की वहां पर सलमान भी मौजूद थे। दोनों सलमान खान के सामने ही झगड़ने लगे थे। ईशा ने तो अभषेक पर फिजिकल वायलेंस का भी आरोप लगाया था। अभिषेक ने भी कहा था कि ईशा ने उनके मुंह पर नाखून मारे थे। वहीं एक तरफ अभिषेक जहां ये स्वीकार कर रहे थे कि वो और ईशा रिलेशनशिप में थे। हालांकि, ईशा इससे मानने से इंकार करती हैं। ईशा का कहना है कि उनके बीच में क्लोज बॉन्ड था, लेकिन इसे रिलेशनशिप नहीं कहा जा सकता।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular