Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIrfan Pathan : आकाशदीप के तारीफ में इरफान पठान ने पढ़े कसीदे,...

Irfan Pathan : आकाशदीप के तारीफ में इरफान पठान ने पढ़े कसीदे, कह दी ये बड़ी बात

Irfan Pathan : भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 156/5 है जहां भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल और शुभमन गिल क्रीज पर बने हुए हैं। टीम इंडिया दूसरी पारी में मुश्किल में नजर आ रही है। हालांकि, भारत के गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को ज्यादा रन बनाने नहीं दिए। जिसमें सबसे बड़ा योगदान भारत के गेंदबाजों का रहा है। खासकर तेज गेंदबाज और डेब्यूडेंट आकाशदीप ने काफी कमाल की गेंदबाजी की है। हालांकि, दूसरी पारी में उन्हें गेंदबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला।

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने गेंदबाज की तारीफ की

इसी को देखते हुए भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने रांची में पदार्पण करते हुए इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के पहले दिन तीन विकेट चटकाकर तुरंत प्रभाव डालने के लिए रविवार को आकाश दीप की सराहना की। इरफान ने कहा कि एक तेज गेंदबाज के लिए भारत में पदार्पण करना बहुत मुश्किल होता है लेकिन जिस तरह से आकाश ने गेंदबाजी की और तीन विकेट लिए, उसने उज्ज्वल भविष्य का संकेत दिया।

Irfan Pathan takes a hilarious dig at Pakistan, says Asia Cup final won't be a one-sided affair | Cricket News - Times of India

आकाश के बारे में ये बोले इरफान  पठान

उन्होंने कहा, ‘मैच के पहले सत्र में उसने जिस तरह से गेंदबाजी की और तीन विकेट लिए वह सराहनीय है। हम उम्मीद करते हैं कि यहां से आकाश के करियर का ग्राफ ऊपर ही जाएगा।’ इरफान ने सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल की भी प्रशंसा की जो किसी टेस्ट श्रृंखला में 600 या इससे अधिक रन बनाने वाले देश के पांचवें खिलाड़ी बन गए।
पूर्व क्रिकेटर ने आगे कहा, ‘यशस्वी जायसवाल एक बहुत ही खास क्रिकेटर है, उनका भविष्य बहुत उज्ज्वल है।’ मैराथन में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद इरफान ने कहा कि भारत में एक खेल राष्ट्र बनने की क्षमता है। उन्होंने कहा, ‘ऐसे आयोजनों में भाग लेना वास्तव में विशेष है। मेरा हमेशा से विश्वास रहा है कि भारत एक खेल राष्ट्र बन सकता है।’

ये भी पढ़ें : Irfan Pathan ने बतायी वर्ल्ड कप की अपनी पसंदीदा टीम, कहा – “देखना चाहता हूं कि…”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular