Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनGadar 2 : अमीषा पटेल ने किया ‘गदर 2’ को लेकर बड़ा...

Gadar 2 : अमीषा पटेल ने किया ‘गदर 2’ को लेकर बड़ा खुलासा, प्रोडक्शन हाउस को लेकर एक्ट्रेस ने कही बड़ी बात

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों छाए हुए हैं। अमीषा पटेल और सनी देओल एक बार फिर सकीना और तारा के किरदार में फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए और भी एक्साइटिड हैं, लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ी कुछ हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। फिल्म में सकीना का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे जान कर आपको होश उड़ जाएंदगे।

Gadar 2: 'Sakina' Ameesha Patel Dies In Sunny Deol Starrer? Actress 'Ruins' The Film As She Drops Massive Spoiler, Netizens Trolls “Tumne Pura Suspense Hi Khatam Kar Diya”

अमीषा पटेल ने किया प्रोडक्शन हाउस को लेकर बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि ‘गदर 2’ के प्रोडक्शन हाउस से जुड़ी एक बड़ी खबर का खुलासा एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करते हुए किया हैं। एक्ट्रेस ने अपने  ट्विटर पर एक ट्वीट शेयर करते हुए लिखा कि, फिल्म का प्रोडक्शन निर्देशक अनिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने संभाला था, लेकिन फिल्म से जुड़े मेकअप आर्टिस्ट से लेकर कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर और ना जाने कितने ही कर्मचारियों को प्रोडक्शन हाउस ने उनकी सैलरी नहीं दी है। अमीषा ने ये भी बताया कि, ‘इन सभी को सैलरी के अलावा शूटिंग पर रहने के दौरान हुए खर्चे और फ्लाइट के टिकट्स जैसे बिलों का भी पैसा नहीं मिला। यहा तक की शूटिंग पर आने वाले तो कई लोग ऐसे भी थे जिनके लिए कोई कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वो रास्तों में फंसे रहे। फिर सभी परेशानियों को देखते हुए इस मामले में ZEE स्टूडियो ने एक्शन लिया और सभी के पैसों का भुगतान किया। अपने ट्वीट में एक्ट्रेस ने शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को धन्यवाद भी दिया।

Ameesha Patel Reveals Gadar 2's Anil Sharma Productions Didn't Pay Food Bills, Cars Weren't Provided Leaving Crew Stranded & Much More Hardships Faced!

इस दिन रिलीज होगी गदर 2

वहीं फिल्म की रिलीज की बात करें तो सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  फिल्म के रिलीज होने का दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को फैंस का बेहद प्यार मिला था और ये एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular