Saturday, July 27, 2024
HomeअपराधIndore Suicide News: पार्लर जाने से मना करने पर पत्नी ने उठाया...

Indore Suicide News: पार्लर जाने से मना करने पर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, सहम गया पति

Indore Suicide News : इंदौर में एक अजीबोगरीब आत्महत्या का मामला सामने आया है। इस कस्बे में एक महिला ने इसलिए फांसी लगा ली क्योंकि उसके पति ने उसे ब्यूटी पार्लर जाने से रोक दिया। मृतक महिला के पति ने जब अपनी पत्नी का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ देखा तो वह चौंक गया। उसने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए हैं। फिलहाल मामले की गहराई से जांच की जा रही है। वहीं इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

गुस्से में ली खुद की जान, जांच में जुटी पुलिस

एरोड्रम थाने के जांच अधिकारी उमाशंकर यादव के मुताबिक यह घटना स्कीम नंबर-51 की है। यहां 28 अप्रैल को एक महिला ने अपने घर में आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम रीना बताया जा रहा है। वह 34 साल की हैं। महिला के पति ने पुलिस को बताया कि वह ब्यूटी पार्लर जाना चाहती थी। मना करने पर वह आग बबूला हो गई और उसने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया। जिसके बाद मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को कब्जे में ले लिया। फिलहाल सभी के बयानों को ध्यान में रखकर जांच जारी है।

यह भी पढ़े: ग्वालियर: रेप पीड़िता ने जहर खाकर की खुदकुशी, सुसाइड नोट में खोली पुलिस की पोल

ब्यूटी पार्लर जाने से मना किया तो खत्म की जिंदगी

एरोड्रम थाने के जांच अधिकारी उमाशंकर यादव के मुताबिक मृतका की शादी 15 साल पहले इंदौर निवासी बलराम से हुई थी। हालांकि शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर अनबन होती रहती थी। महिला का पति बलराम घर में दर्जी का काम करता है। पति बलराम यादव ने पुलिस को बताया कि उसका अपनी पत्नी रीना के साथ ब्यूटी पार्लर जाने को लेकर मनमुटाव चल रहा था। बलराम के पार्लर जाने से मना करने पर महिला बहस करने लगी। कहासुनी के बाद वह अपने कमरे में चली गई। बाद में जब बलराम उसे देखने गया तो वह पंखे से लटकी हुई थी।

आत्महत्या ने फैलाई सनसनी

इस सुसाइड की खबर ने पूरा इंदौर को सकते में ला दिया है। किसी को इस आत्महत्या का यकीन नहीं हो रहा है क्योंकि इतनी छोटी सी बात पर कैसे कोई अपनी जिंदगी खत्म कर सकता है। वहीं दूसरी और मृतका के घर के लोगों का भी यही मानना है कि उनकी घर की औरत आत्महत्या नहीं कर सकती है। इस मामले में पति बलराम ने कहा कि हमारे बीच हर घर की तरह विवाद हुआ करते थे लेकिन ऐसा नहीं लगा कि उसकी पत्नी रीना सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा सकती है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Most Popular