Saturday, October 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए दिल्ली...

IND vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए दिल्ली पहुंची भारतीय टीम, हुआ भव्य स्वागत

IND vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है जहां 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। भारतीय टीम ने ग्वालियर में खेला गया पहला मुकाबला सात विकेट से अपने नाम कर पहले ही 1-0 की बढ़त बना ली है। माना जा रहा है कि दोनों टीमों के बीच दिल्ली में हाई स्कोरिंग मुकाबला देखने मिलेगा। गौरतलब है कि भारतीय समय के अनुसार मैच की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी।

ग्वालियर से दिल्ली पहुंची भारतीय टीम

टीम इंडिया के ग्वालियर से दिल्ली पहुंचने का वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया। टीम इंडिया के दिल्ली पहुंचने का वीडियो बड़ा ही दिलचस्प है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है। दिल्ली एयरपोर्ट पर सभी खिलाड़ियों का जमकर स्वागत किया गया। टीम के स्वागत में ढोल बजाए गए। जब टीम इंडिया के खिलाड़ी एक-एक कर बस में से उतर रहे थे तब ये ढोल वाले उनका नाम ले रहे थे।

 

2-0 की बढ़त करना चाहेगी टीम इंडिया

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 09 अक्टूबर, बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार मैच की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी। भारतीय टीम की नजरें बुधवार को अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले दूसरे मुकाबले को जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी।

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीमः
अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), तिलक वर्मा, रियान पराग, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह, जितेश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती, नीतीश रेड्डी, हर्षित राणा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत का सफर शानदार, टीम इंडिया हो गई है तैयार

- Advertisment -
Most Popular