Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIndia vs Bangladesh,1st Test: ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के लिए मजे, खुद...

India vs Bangladesh,1st Test: ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के लिए मजे, खुद सेट की विपक्ष की फील्डिंग

India vs Bangladesh,1st Test: भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में दमदार प्रदर्शन किया है। दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ कुल 514 रन की बढ़त बना ली और पारी को डिक्लेयर कर दिया। इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबका मनोरंजन किया। इसके अलावा पंत ने अपनी स्टंप माइक रिकॉर्डिंग से भी सबका मन मोह लिया है।

अरे एक इधर आएगा भाई…

इस दौरान ऋषभ पंत बांग्लादेश की फील्डिंग सेट करते नजर आए। उन्होंने शंटो को सुझाव दिया कि कहां-कहां फील्डर लगाना है। मजेदार बात जो रही वह यह थी कि विपक्षी टीम के कप्तान ने पंत का सुझाव मान भी लिया और उन्होंने एक खिलाड़ी को मिडविकेट पर तैनात भी कर दिया। पंत बांग्लादेश के प्लेयर से कहते हुए सुनाई दिए ‘अरे इधर आएगा एक, भाई एक इधर। वन फील्डर हेयर (एक फील्डर यहां भी) मिड विकेट।

हालांकि, यह रणनीति विपक्षी टीम के लिए कुछ खास कारगर साबित नहीं हुई। इसका वीडियो एक्स पर शेयर किया गया है। पंत के वीडियो पर फैंस ने कई दिलचस्प कमेंट किए हैं।

कमाल के फॉर्म में दिखे पंत

बता दें कि ऋषभ पंत को अक्सर विकेटकीपींग के समय स्टंप माइक पर कुछ बोलते हुए सुना गया है। वह फिल्ड पर काफी एक्टिव रहते हैं तथा कभी मजाकिया अंदाज वायरल भी हो जाता है। प्रदर्शन की बात करें तो दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने काफी कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होनें 109 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 13 चौके लगाए। वहीं, पहली पारी में ऋषभ पंत महज 29 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Rishabh Pant: T20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

- Advertisment -
Most Popular