Sunday, September 8, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs WI | Rohit Sharma on Virat Kohli : कोहली के...

IND vs WI | Rohit Sharma on Virat Kohli : कोहली के फॉम के बारे में पूछने पर भड़के रोहित शर्मा, जानें क्या था सवाल ?

IND vs WI | Rohit Sharma on Virat Kohli : भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत आज यानी 27 जुलाई से हो रही है। भारतीय खिलाड़ियों ने इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने भी नेट पर जमकर पसीनें बहाए हैं। विराट कोहली से भारतीय फैंस की काफी उम्मीदें है। विराट कोहली शानदार फॉम में हैं। हाल ही में विराट कोहली नें विदेश में टेस्ट में उन्होंने पांच साल बाद शतक लगाया है। आखिरी बार विराट के बल्ले से साल 2018 में विदेशी जमीन पर शतक लगाया था। इसी कड़ी में पत्रकार के एक सवाल ने रोहित शर्मा को नाराज कर दिया। बता दें कि यह सवाल विराट कोहली को लेकर पूछा गया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस मे एक सवाल पर भड़के भारतीय कप्तान

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने कोहली के फॉर्म से जुड़ा एक सवाल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से किया। उन्होंने पूछा था कि क्या कोहली के बड़ी पारी नहीं खेल पाने को लेकर चिंता थी। जिसके जवाब में रोहित ने कहा, “मैं इस सवाल का कई बार जवाब दे चुका हूं। ये सब बाहरी बातें हैं। हम टीम के भीतर क्या होता है, वह जानते हैं। हम इस पर ध्यान नहीं देते। हमें मैच और सीरीज जीतनी हैं, यह नहीं कि कौन क्या कह रहा है। हमें उससे फर्क नहीं पड़ता।“

IND vs WI वनडे सीरीज जीतने को बताया अहमियत

भारतीय कप्तान ने वनडे सीरीज जीतने पर अहमियत दी। उन्होंने कहा, “इस समय प्राथमिकता वनडे सीरीज जीतना है। मैं कई बार कह चुका हूं कि टीम के भीतर की बातें हम भीतर ही रखना चाहते हैं और आगे भी यही कहूंगा।“ विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट आफ स्पेन में अपने 500वें अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान शतक जड़ा था। इससे पहले उन्होंने दिसंबर 2018 में विदेश में शतक बनाया था।

विराट कोहली के पास 13 हजारी बनने का मौका

बता दें कि विराट कोहली के पास वनडे क्रिकेट में 13,000 रन पूरे करने का शानदार मौका है। कोहली को 13 हजारी बनने के लिए 102 रन की दरकार है। रन मशीन ने 274 वनडे में 57.32 की औसत से 12,898 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्‍होंने 46 शतक और 65 अर्धशतक ठोके हैं। 34 साल के कोहली वनडे क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने के मामले में पांचवें स्‍थान पर काबिज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular