Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs SL: मैच से श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, प्रमुख तेज...

IND vs SL: मैच से श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज टीम से हुआ बाहर

IND vs SL: श्रीलंका दौरे पर पहुंची भारतीय टीम अपने पहले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार है। श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज 27 जुलाई से शुरू होने वाली है। मैच काफी शानदार रहने वाला है। दोनों टीमों के हेड कोच ने हाल ही में ज्वाइन किया है।

हेड कोच गौतम गंभीर और श्रीलंका के अंतरिम हेड कोच सनथ जयसूर्या के लिए यह पहली परीक्षा होगी है। वहीं, इस सीरीज से पहले श्रीलंका टीम बड़ा झटका लगा है। दरअसल, दुष्मंथ चमीरा चोट की वजह से टीम से बाहर हो गए हैँ। उनकी जगह असिथा फर्नांडो को टीम में मौका मिला है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने की इस बात की पुष्टी

SLC ने पुष्टि की है कि ब्रोंकाइटिस और सांस लेने में दिक्कत से पीड़ित चमीरा की जगह फर्नांडो को लिया जाएगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी है। बता दें कि फर्नांडो श्रीलंका के लिए तीनों फॉर्मेट में मैच खेल चुके हैं। उन्होंने साल 2022 में टी20 में डेब्यू किया था और अभी तक वह श्रीलंका के लिए 3 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट लिए। वहीं, 7 वनडे मैच में वह 5 विकेट ले चुके हैं।

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका, स्टार गेंदबाज ब्रोंकाइटिस के कारण बाहर - क्रिकटुडे

थरंगा ने चोट लगने को लेकर दी थी जानकारी |IND vs SL

बता दें कि इस बात की पुष्टी करते हुए थरंगा ने ये कहा था कि वे जल्द ही टी20 टीम में चमीरा की जगह रिप्लेसमेंट की घोषणा करेंगे। उन्होंने कहा, “कल ही हमें रिपोर्ट मिली है और यह पुष्टि की जा सकती है कि वह भारत के खिलाफ टी20 और वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, इस रेस में असिथा फर्नांडो के अलावा दिलशान मधुशंका और कसुन राजिथा को भी शामिल करने की बात की जा रही थी।

ये भी पढ़ें: ODI World Cup 2023 | Srilanka Cricket Team : लंबे इंतजार के बात श्रीलंकाई क्रिकेट टीम का हुआ एलान, देखें स्क्वॉड

- Advertisment -
Most Popular