Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs PAK Champions Trophy 2025 : रिपोर्ट का दावा, लाहौर बुलाकर...

IND vs PAK Champions Trophy 2025 : रिपोर्ट का दावा, लाहौर बुलाकर भारत से हार का बदला लेने की तैयारी में पाक

IND vs PAK Champions Trophy 2025 : पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर से भारत से हार का सामना करना पड़ा है। 119 रन के कम स्कोर वाले मुकाबले में भी भारतीय गेंदबाजों ने बखूबी लक्ष्य का बचाव किया और चिर प्रतिद्वंदी टीम के मुँह से जीता हुआ मैच वापस छीन लिया। अब, ताजा रिपोर्ट के अनुसार खुलासा हुआ है कि पाकिस्तान अपनी हार का बदलाव भारत को लाहौर में बुलाकर लेना चाहता है।

3 वेन्यू पर होंगे टूर्नामेंट के मुकाबले

ड्रॉफ्ट शेड्यूल के अनुसार चैंपियंस ट्रॉफी के लिए तीन वेन्यू को निर्धारित किया गया है। टूर्नामेंट के सभी मैच कराची, लाहौर और रावलपिंडी में खेले जाएंगे। कराची में 19 फरवरी को उद्घाटन मैच कराने का प्रस्ताव रखा गया है। जबकि, लाहौर में 9 मार्च को फाइनल मैच शेड्यूल किया जाना है। भारत के सभी मैच लाहौर में ही कराए जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : IND vs PAK : टीम इंडिया ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में पछाड़ा, नसीम शाह तो रो रोड़े

19 फरवरी से 9 मार्च के बीच होगी चैंपियंस ट्रॉफी 2025

CRIcbuzz ने इससे पहले अपनी एक रिपोर्ट में चैंपियंस ट्रॉफी 2025 के संभावित शेड्यूल का भी खुलासा किया था। रिपोर्ट में बताया गया कि टूर्नामेंट 19 फरवरी से 9 मार्च के बीच आयोजित कराया जाएगा। हालांकि, अभी तक मुकाबलों की तारीखों को फाइनल नहीं किया गया है।

हालांकि, भारत इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेगा या नहीं इस पर अभी भी संशय की स्थिति बनी हुई है। राजनीतिक तनाव के चलते एशिया कप की तर्ज पर चैंपियंस ट्रॉफी को भी हाइब्रिड मॉडल में कराए जाने की संभावना है। भारत की भागीदारी को लेकर अगले महीने में स्थिति स्पष्ट हो सकती हे।

- Advertisment -
Most Popular