Home खेल IND vs NZ 1st Test: ड्राइविंग सीट पर न्यूजीलैंड, रोहित की सेना...

IND vs NZ 1st Test: ड्राइविंग सीट पर न्यूजीलैंड, रोहित की सेना को करना होगा कुछ खास

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में भारतीय टीम काफी पीछे होते हुए दिखाई दे रही है। न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर सिमट गई है। इस तरह से कीवी टीम ने भारत पर कुल 356 रन का लीड दे दिया है।

0
3
IND vs NZ 1st Test

IND vs NZ 1st Test: न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में भारतीय टीम काफी पीछे होते हुए दिखाई दे रही है। न्यूजीलैंड की पहली पारी 402 रन पर सिमट गई है। इस तरह से कीवी टीम ने भारत पर कुल 356 रन का लीड दे दिया है। भारत अब दूसरी पारी की शुरुआत करेगा। टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश की भेंट चढ़ गया था। दूसरे दिन टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 46 रन ही बनाए थे। उसके बाद ऑलराउंडर रचिन रविंद्र की शानदार शतकीय पारी से न्यूजीलैंड की टीम ने एक बड़ी लीड भारत को दे दी है।

अभी तक भारत नहीं कर सका है कुछ खास

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है जिसका पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत इस टेस्ट मैच में अभी तक कुछ खास नहीं कर पाया है। पहली पारी में जहां उसके बल्लेबाज 46 रन पर आउट हो गए। वहीं गेंदबाज भी विकेटों के लिए तरसते दिखाई दिए। न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 50 ओवर में 3 विकेट खोकर 180 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए।

रचिन रविंद्र ने खेली शानदार शतकीय पारी | IND vs NZ 1st Test

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड के लिए ड्वेन कॉन्वे ने शानदार पारी की शुरुआत की थी। उन्होनें 91 रन की पारी खेल न्यूजीलैंड के पारी की नींव रख दी थी। उसके बाद भारतीय मूल के रचिन रविंद्र ने पारी को आगे बढ़ाते हुए पहले धीमी और अर्धशतक के बाद तेज पारी खेली। उन्होनें अपने टीम के लिए 134 रन की शानदार पारी खेली। भारतीय टीम ने अपने दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है। खबर लिखे जाने तक भारत का स्कोर 55 रन हो चुका है जहांं टीम ने एक भी विकेट नही खोया है।

ये भी पढ़ें: IND vs NZ Test Series: न्यूजीलैंड को हुआ भारी नुकसान, प्रमुख खिलाड़ी इंजरी के चलते हुआ बाहर