Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG : पहले अंपायर फिर एंडरसन से उलझे अश्विन, फिर...

IND vs ENG : पहले अंपायर फिर एंडरसन से उलझे अश्विन, फिर एंडरसन ने ले लिया बदला

IND vs ENG : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच की पहली पारी के दौरान रविचंद्रन अश्विन मैदान पर बहस और छुटपुट विवादों में बने रहे। पहले दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले अश्विन बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने कुल 10 गेंदों का सामना किया और पांच रन बनाए। इसके बाद अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने का एलान किया। हालांकि, इस दौरान अश्विन और अंपायर के बीच बातचीत करते हुए देखा गया। किसी चीज से आर अश्विन नाखुश दिखे। सोशल मीडिया पर अश्विन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ind vs eng 1706937849

अंपायर से आर. अश्विन की हुई बहस

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल खत्म होने के बाद अंपायर से अपनी नाराजगी जाहिर की। पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद मैदानी अंपायर मरे इरास्मस के साथ अश्विन को बहस करते हुए देखा गया। दरअसल, पहले दिन के आखिरी ओवर में यशस्वी जायसवाल के साथ आर अश्विन मैदान पर लंबे समय तक बातचीत करते रहे। इसके बाद जिंबॉब्वे के अनुभवभी अंपायर ने ऐसा करने के लिए अश्विन को टोक दिया। अंपायर के इस व्यवहार से अश्विन खुश नजर नहीं आए। उन्होंने दिन का खेल खत्म होने के बाद अंपायर से इस पर बहस की। क्योंकि दिन का खेल खत्म होने में अभी काफी समय बचा हुआ था।

भारतीय टीम इस टेस्ट में फिलहाल आगे

बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पारी में 396 रन बनाए। दूसरे दिन पूरी भारतीय टीम आउट हो गई जिसके बाद इंग्लैंड की टीम बल्लेबाजी कर रही है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने अपने 6 विकेट खोकर 177 रन बना लिए हैं। भारतीय टीम को अभी भी 4 विकेट की दरकार है। फिलहाल इंग्लैंड लीड को नहीं उतार पायी है। टीम अभी भी 219 रनों से पीछे है। यहां से भारतीय टीम इस टेस्ट मैच में आगे दिखायी दे रही है।

ये भी पढ़ें : R Ashwin on Hardik Pandya : हार्दिक की बात से सहमत नहीं अश्विन, दे डाली ये नसीहत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular