Saturday, July 27, 2024
HomeखेलIND vs ENG 1st Test : Shoaib Bashir के इंग्‍लैंड लौटने मचा...

IND vs ENG 1st Test : Shoaib Bashir के इंग्‍लैंड लौटने मचा बवाल, दोनों टीमों के कप्तान का सामने आया बयान

IND vs ENG 1st Test : शोएब बशीर के भारत का वीजा नहीं मिलने पर इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स और भारत के कप्तान रोहित शर्मा का बयान सामने आया है। इंग्लैंड के कप्तान स्टोक्स ने वीजा नहीं मिलने पर निराशा जाहिर की है। वहीं, भारतीय कप्तान ने भी इस विषय पर कहा है कि मैं उनका दर्द समझ सकता हूं। गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 25 जनवरी से होने जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत के खिलाफ इस सीरीज के लिए इंग्लैंड के स्पिनर शोएब बशीर को भारत का वीजा नहीं मिला है, जिस वजह से वह इंग्लैंड वापस लौट गए हैं।

IND vs ENG 1st Test : Shoaib Bashir के इंग्‍लैंड लौटने मचा बवाल, दोनों टीमों के कप्तान का सामने आया बयान

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी दिया बयान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि मैं शोएब का दर्द समझ सकता हूं, लेकिन मैं वीजा ऑफिस में नहीं बैठा जो सारी जानकारी आपको दे पाऊं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि उन्हें जल्द से जल्द ही वीजा मिल जाएगा और हमारे देश में वह काफी इंजॉय करेंगे।वहीं, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स का भी बयान सामने आया था। स्टोक्स ने कहा, ”मैं नहीं चाहता था कि इस प्रकार की स्थिति इंग्लैंड टेस्ट टीम में उनका पहला अनुभव हो। विशेष रूप से एक युवा लड़के के लिए। मैं उसके लिए चिंतित हूं।

इसके साथ ही उन्होनें आगे कहा कि एक कप्तान के रूप में मुझे यह विशेष रूप से निराशाजनक लगता है। हमने दिसंबर के मध्य में टीम की घोषणा की थी और अब बशीर को यहां आने के लिए वीजा नहीं मिल रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है और मैं उनके लिए बहुत निराश हूं। बशीर दुर्भाग्य से यहां नहीं आ सके।”

शोएब बशीर ने घरेलू क्रिकेट में किया कमाल

बता दें कि 20 साल के शोएब बशीर के लिए पिछले कुछ साल काफी कमाल के गुजरे हैं। उन्होनें इंग्लैंड में घरेलू क्रिकेट में 18 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 17 विकेट लिए हैं। शोएब इंग्लिश काउंटी में समरसेट के लिए खेलते हैं और वह अबू धामी में टीम के साथ थे, लेकिन वह भारत का वीजा नहीं मिलने की वजह से हैदराबाद नहीं पहुंच पाए।

ये भी पढ़ें : IND vs ENG Test | पहले दो टेस्ट का हिस्सा नहीं होंगे विराट कोहली, निजी कारणों के चलते लिया छुट्टी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular