Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चेन्नई पहुंची...

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए चेन्नई पहुंची टीम इंडिया, 19 सितंबर से होगा मैच

IND vs BAN: 19 सितंबर से शुरू होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम चेन्नई पहुंच चुकी है। भारतीय स्टार खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत और केएल राहुल को एयरपोर्ट पर टीम बस में चढ़ते हुए देखा गया। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है जो 19 सितंबर से शुरू होगी। पहला टेस्ट चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

हाल ही में बीसीसीआई ने किया था टीम का ऐलान

टीम की बात करें तो बीसीसीआई ने हाल ही में पहले टेस्ट मैच के लिए टीम का एलान किया था। इस टीम में जसप्रीत बुमराह समेत कई अनुभवी खिलाड़ियों की वापसी हुई है। रोहित शर्मा टेस्ट टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे। तेज गेंदबाज आकाश दीप और यश दयाल को पहली बार टीम में शामिल किया गया, जबकि तेजतर्रार विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में अपनी जानलेवा दुर्घटना के बाद पहली बार टेस्ट क्रिकेट में लौटे हैं।

IND vs BAN

मैच से पहले अभ्यास करेगी भारतीय टीम

बता दें कि चेन्नई में 19 सितंबर से खेले जाने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया अभ्यास कैंप में हिस्सा लेगी। भारतीय टीम के कई खिलाड़ी काफी लंबे ब्रेक के बाद वापस लौट रहे हैं, तो ऐसे में उनके लिए अभ्यास कैंप बहुत अहम हो जाएगा।रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव की स्पिन चौकड़ी टीम को बल्ले और गेंद दोनों से मदद करेगी. बुमराह, मोहम्मद सिराज और यश दयाल भारत की तेज गेंदबाजी लाइन-अप में शामिल होंगे।

Read more: IND vs BAN Test: बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए बढ़ाई गई सुरक्षा, किया गया पुलिस सेल का गठन

- Advertisment -
Most Popular