Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश मैच में सुरक्षा का खतरा !...

IND vs BAN: भारत बनाम बांग्लादेश मैच में सुरक्षा का खतरा ! नाराज हुई बांग्लादेश की टीम

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज 6 अक्टूबर से खेली जाएगी। इस सीरीज का पहला मुकाबला ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में होगा। साल 2019 के बाद भारत और बांग्लादेश के बीच ये पहली द्विपक्षीय टी20 सीरीज होगी। इससे पहले टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को 2-0 से क्लीन स्वीप किया था। इस बीच बांग्लादेशी टीम के लिए सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए हैं।

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में सुरक्षा का खतरा

शुक्रवार को जुमे की नमाज अदा करने के लिए बांग्लादेश टीम को सिटी सेंटर स्थित होटल रेडिसन से मोती मस्जिद जाना था। सुरक्षा कारणों से बांग्लादेश की टीम ऐसा नहीं कर पायी। सुरक्षा के ध्यान में रखते हुए इसमें कुछ जरूरी बदलाव किए गए। पहले साढ़े 12 बजे समय तय था, लेकिन इस बदलाव के कारण सवा एक बजे नमाज अदा कराई गई। टीम प्रबंधन ने सुरक्षा कारणों से होटल में ही नमाज अदा कराई। इसके लिए शहर काजी को बुलवाया गया।

टेस्ट सीरीज में दर्ज की थी टीम इंडिया ने आसान जीत

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 से पहले टेस्ट सीरीज खेली गई थी। इसमें टीम इंडिया को आसानी से जीत मिली थी। चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट को भारत ने 280 रनों से बड़े अंतर से अपने नाम किया था। इसके बाद कानपुर में बारिश की वजह से पहले तीन दिन 35 ओवर ही डाले गए। इसके बाद भी भारत ने आखिरी दिन दूसरे सेशन में ही टेस्ट को अपने नाम कर लिया।
- Advertisment -
Most Popular