Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: Ravindra Jadeja को नहीं मिला किस्मत का साथ! शतक से...

IND vs BAN: Ravindra Jadeja को नहीं मिला किस्मत का साथ! शतक से चूके

IND vs BAN, Ravindra Jadeja: टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार पारी खेली है। छठे नंबर पर बैटिंग करते हुए जडेजा ने धमाल मचा दिया। उन्होनें 86 रन की शानदार पारी खेली। हालांकि, वह शतक से चूक गए। गौरतलब है कि आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हैं, ऐसे में एमए चिदंबरम स्टेडियम उनके लिए घरेलू मैदान से कम नहीं है। दो महीने पहले यानी जून 2024 में टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद संन्यास लेने वाले जड्डू लंबे समय से वनडे टीम से बाहर हैं।

जडेजा ने भारत की करायी वापसी

जडेजा ने रविचंद्रन अश्विन के साथ मिलकर काफी बेहतरीन पारी खेली। जडेजा ने 124 गेंद में 86 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और दो छक्के शामिल हैं। एक समय पर भारतीय टीम काफी मुश्किल में नजर आ रही थी। भारत के 6 विकेट बहुत जल्दी गिर गए थे। उनके बाद जडेजा ने अश्विन के साथ मिलकर 7वें विकेट के लिए 150 प्लस रनों की साझेदारी करने के साथ मैच में वापसी कराने का भी काम किया है।

IND vs BAN: Ravindra Jadeja

भारत के टॉप ऑर्डर ने किया निराश | IND vs BAN

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद टीम इंडिया की बल्लेबाजी कुछ खास रही। खास तौर से टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने निराश किया। यशस्वी जायसवाल को छोड़कर किसी ने भी क्रीज पर रुकने की कोशिश नहीं। यशस्वी ने टीम इंडिया के लिए जरूर 52 रन बनाए, लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली जैसे बल्लेबाज तो दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके। इसमें शुभमन गिल तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए।

ये भी पढ़ें: Ravindra Jadeja के घर में मचा क्लेश ? क्रिकेटर ने बतायी सच्चाई

- Advertisment -
Most Popular