Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा मैच,...

IND vs BAN Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा मैच, जानें पिच रिपोर्ट  

IND vs BAN Pitch Report: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका दूसरा मुकाबला बुधवार, 9 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। पहला T20 मैच दोनों टीमों के बीच ग्वालियर में खेला गया था, जिसमें भारत ने जीत दर्ज की थी। टीम इंडिया ने पहला टी20 जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। ऐसे में भारत अगर दिल्ली में दूसरा मैच जीतता है तो T20 सीरीज अपने नाम कर लेगा।

अरूण जेटली स्टेडियम पिच का हाल

मालूम हो कि 5 साल बाद दोनों टीमें फिर से T20 मैच खेलने के लिए दिल्ली के मैदान पर आमने-सामने खड़े हैं। आईपीएल 2024 में इस मैदान पर खेले गए मुकाबलों में काफी हाई स्कोरिंग देखने को मिली थी। पिच रिपोर्ट की बात करें तो यहां बल्लेबाजों को काफी ज्यादा मदद मिलती है। धीरे-धीरे पिच धीमी होती है और मैच स्लो हो जाता है। ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी ताकि टारगेट का आसानी से पीछा किया जा सके।

IND vs BAN Pitch report

पहले मैच में बांग्लादेश को मिली थी हार

बता दें कि सीरीज के पहले टी20 मैच में भारत ने बांग्लादेश को 127 रन में ही समेट दिया था। आज का मैच दिल्ली में खेला जाएगा। बांग्लादेश की टीम की कमान नजमुल हुसैन शांतो संभाल रहे हैं। वहीं, दूसरे मैच में टीम इंडिया की ओर से पूरी कोशिश रहेगी कि वो सामने वाली टीम पर जीत के दबदबे को बरकरार रखे। इसके बाद तीसरा मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN 2nd T20I: बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए दिल्ली पहुंची भारतीय टीम, हुआ भव्य स्वागत

- Advertisment -
Most Popular