Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत का सफर शानदार,...

IND vs BAN: सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत का सफर शानदार, टीम इंडिया हो गई है तैयार

IND vs BAN: ग्वालियर में भारत और बांग्लादेश के बीच 6 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारत और बांग्लादेश की टीम में ग्वालियर पहुंच चुकी है और जरूरी अभ्यास भी पूरा कर लिया है। भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में मैदान पर उतर रही है टीम

टीम इंडिया सूर्यकुमार की कप्तानी में उतर रही है। इससे पहले भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेली थी और जीती थी। भारत ने बांग्लादेश को टेस्ट में तो आसानी से हरा दिया लेकिन क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में इस टीम को हल्के में लेना बहुत बड़ी भूल साबित हो सकती है।

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 मैच मोबाइल पर देखने के लिए आपके पास जियो सिनेमा का एप होना चाहिए। वहीं टीवी पर तो आप स्पोर्ट्स 18 पर देख ही सकते हैं।

14 साल बाद खेला जाएगा ग्वालियर में मैच

बता दें कि ग्वालियर स्टेडियम में करीब 14 साल बाद फिर से इंटरनेशनल मैच खेले जा रहे हैं। मान सिंह स्टेडियम में यहां आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया था। इसी मैच में सचिन तेंदुलकर ने वनडे क्रिकेट का पहला दौहरा शतक लगाया था। जिसके बाद से अब 14 साल बाद पूर्व केंद्रीय स्वर्गीय माधवराव सिंधिया के नाम पर बनाए गए क्रिकेट स्टेडियम में पहला मुकाबला खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN T20: मैच के लिए ग्वालियर पहुंची सूर्यकुमार यादव की टीम, हुआ भव्य स्वागत

- Advertisment -
Most Popular