Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN: टीम इंडिया का अगला मैच बांग्लादेश के साथ, मैनेजमेंट...

IND vs BAN: टीम इंडिया का अगला मैच बांग्लादेश के साथ, मैनेजमेंट को लेकर हरभजन सिंह नाराज

IND vs BAN: भारतीय टीम का अगला मुकाबला बांग्लादेश के साथ है। जिसके साथ उसे 2 टेस्ट मुकाबले और तीन टी20 मैच खेलने हैं।हालांकि, अभी तक उस सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान नहीं हुआ है। पिछले सीरीज के बाद भारतीय टीम काफी समय से कोई मैच नहीं खेली है। इस बीच हरभजन सिंह ने पिचों की समस्या को लेकर बातें की है। गौरतलब है कि भारतीय टीम की आखिरी सीरीज श्रीलंका के साथ हुई थी, जहां 3 मैचों की वनडे सीरीज में भारत 2-0 से हार गया था।

भारत के पूर्व स्पिनर ने बताया कहां है समस्या ?

भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा कि समस्या पिचों में है। कप्तान, कोचों और टीम प्रबंधन पर निशाना साधते हुए हरभजन ने कहा कि तीन दिनों के अंदर टेस्ट मैच जीतने की उनकी योजना लंबे समय में खिलाड़ियों को नुकसान पहुंचा रही है। इससे बल्‍लेबाजों को पर्याप्‍त बल्‍लेबाजी नहीं मिलती है।

उन्‍होंने कहा, “हमारे पास अभी भी सुधरने का मौका है। अगर हम अच्छी पिच तैयार करते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि कोई भी भारत को हरा सकता है। भारत के पास जो तेज गेंदबाज हैं, जो स्पिन आक्रमण है, वे निश्चित रूप से आपको 3 नहीं तो 5 दिन में टेस्ट जिताएंगे। यदि आप अच्छी पिचों पर खेलते हैं, तो बल्लेबाज रन बनाएंगे और उनका आत्मविश्वास तभी बढ़ेगा जब वे रन बनाएंगे। मुझे नहीं लगता कि हमारे बल्लेबाज स्पिन खेलना भूल गए हैं।”

जय शाह हाल ही में बने हैं आईसीसी के नए अध्यक्ष | IND vs BAN

बता दें कि बीसीसीआई के सचिव जय शाह को हाल ही में बिना किसी विरोध के आईसीसी का नया चेयरमैन चुना गया है। हरभजन ने जय शाह को बधाई दी और कहा कि वह चाहते हैं कि जय भारतीय क्रिकेट को जिस तरह आगे ले गए उसी तरह बाकी देशों में भी क्रिकेट को आगे ले जाएं।

ये भी पढ़ें: Jay Shah: ICC के अध्यक्ष बनने पर जय शाह ने दिया बयान, ग्लोबल पहचान दिलाने की कही बात
- Advertisment -
Most Popular