Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 2nd Test: 27 सितंबर से शुरू होगा दूसरा टेस्ट...

IND vs BAN 2nd Test: 27 सितंबर से शुरू होगा दूसरा टेस्ट मैच, बांग्‍लादेश को क्‍लीन स्‍वीप करना चाहेगी भारतीय टीम

IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की शुरूआत 27 सितंबर से होगा जहां ये मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस टेस्ट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान बीसीसीआई ने पहले ही कर दिया है। पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन और एकतरफा जीत को देखते हुए बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए जारी कोई बदलाव नहीं किए हैं। टीम के आधे खिलाड़ी कानुपर पहुंच भी चुके हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप की अंक तालिका में भारत शीर्ष पर

भारतीय टीम इस वक्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप की अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। दूसरे टेस्ट मैच को अगर भारतीय टीम अपने नाम तक लेती है तो वह अंक तालिका में और भी मजबूत हो जाएंगे।

दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड | IND vs BAN 2nd Test

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, आर जड़ेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल

सीरीज में 1-0 से आगे हैं भारतीय टीम | IND vs BAN 2nd Test

भारत ने हाल ही में बांग्लादेश को चेन्नई में खेले गए टेस्ट मुकाबले में 280 रनों से हराया था। टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। दूसरे टेस्ट मैच का आयोजन 27 सितंबर से कानपुर में किया जाएगा। ये मैच सीरीज का निर्णायक है। टीम इंडिया को अगर जीत मिलती है तो वह सीरीज 2-0 से अपने नाम कर सकती है। वहीं बांग्लादेश इस मैच को जीत सीरीज बराबर करना चाहेगी।

IND vs BAN Test: विराट कोहली और अंपायर रिचर्ड कैटलबोरो की हुई दोस्ती ? दिखा दोनों का ये अंदाज

- Advertisment -
Most Popular