Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 2nd Test: कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर पहुंचे भारतीय...

IND vs BAN 2nd Test: कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, 27 सितंबर से होगा मैच

IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम कानपुर पहुंच चुकी है। दूसरे टेस्ट की शुरूआत 27 सितंबर से हो रहा है। इसके लिए विराट कोहली, पंत और हेड कोच गौतम गंभीर भी कानपुर पहुंच चुके है। गौरतलब है कि इस टेस्ट के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान बीसीसीआई ने पहले ही कर दिया है। पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन और एकतरफा जीत को देखते हुए बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए जारी कोई बदलाव नहीं किए हैं।

विराट, गंभीर, पंत पहुंचे कानपुर

चेन्‍नई टेस्‍ट 4 दिन में ही समाप्‍त हो गया था। ऐसे में विराट कोहली, ऋषभ पंत और कोच गौतम गंभीर दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए थे। अब ये भारतीय प्‍लेयर दिल्‍ली से सीधे कानपुर पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों को कानपुर एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और होटल ले जाया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसके बाद रोहित शर्मा, केएल राहुल, शुभमन गिल और अभिषेक नायर मुंबई से आने वाली फ्लाइट से शहर पहुंचेंगे।

चेन्नई टेस्ट में 280 रनों से मिली थी जीत | IND vs BAN 2nd Test

बता दें कि भारतीय टीम इस वक्त वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप की अंक तालिका में पहले स्थान पर मौजूद है। दूसरे टेस्ट मैच को अगर भारतीय टीम अपने नाम तक लेती है तो वह अंक तालिका में और भी मजबूत हो जाएंगे। भारत ने हाल ही में बांग्लादेश को चेन्नई में खेले गए टेस्ट मुकाबले में 280 रनों से हराया था। टीम इंडिया इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

IND vs BAN 2nd Test: 27 सितंबर से शुरू होगा दूसरा टेस्ट मैच, बांग्‍लादेश को क्‍लीन स्‍वीप करना चाहेगी भारतीय टीम
- Advertisment -
Most Popular