Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेशी 'सुपर फैन' के साथ हुई मारपीट,...

IND vs BAN 2nd Test: बांग्लादेशी ‘सुपर फैन’ के साथ हुई मारपीट, ले जाया गया अस्पताल

IND vs BAN 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे कानपुर टेस्ट के पहले ही दिन एक बड़ा बवाल देखने को मिला है। दरअसल, शुक्रवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेट फैन टाइगर रॉबी को कुछ लोगों ने कथित तौर पर मारपीट की है। जिसके बाद पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया है। ॉगौरतलब है कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार की वजह से भारत में काफी गुस्सा है। इसकी वजह से भारत में बीसीसीआई से मांग भी हो रही है कि बांग्लादेश से सीरीज न खेलें।

कानपुर टेस्ट मैच के दौरान हुई घटना

कानपुर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दौरान फैंस आपस में भिड़ गए। इस झड़प में बांग्लादेश के सुपर फैन कहे जाने वाले टाइगर रॉबी घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उसका कहना है कि लंच ब्रेक के दौरान यह घटना हुई है।

मैच की बात करें तो फिलहाल बारिश के कारण कानपुर में टेस्ट मैच रुका हुआ है। इस टेस्ट मैच में पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश की टीम ने 35 ओवर तक 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बना लिए हैं।

टीम को चीयर करने पहुंचा था रॉबी टाइगर IND vs BAN 2nd Test

रॉबी ने इस घटना के बारे में कहा, ‘उन्होंने मेरी पीठ और पेट के निचले हिस्से पर मारा और मैं सांस नहीं ले पा रहा था। हालांकि रॉबी के दावों के बावजूद, घटनास्थल पर मौजूद पुलिस ने कथित तौर पर हमले के आरोपों का खंडन किया। बता दें कि टाइगर रॉबी बांग्लादेश के सभी मैच में चीयर करने स्टेडियम पहुंचता है। उसके पूरे शरीर पर टाइगर की पेंटिंग होती है। कानपुर टेस्ट में भी उसे उसी गेटअप में वह टीम को चीयर करने पहुंचा था।

Read More: IND vs BAN 2nd Test: ऐतिहासिक रहा है ग्रीनपार्क स्टेडियम, जानें कैसी होगी पिच ?

- Advertisment -
Most Popular