Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 2nd T20I: दिल्ली में भारत की शानदार जीत, बांग्लादेश...

IND vs BAN 2nd T20I: दिल्ली में भारत की शानदार जीत, बांग्लादेश को 86 रन से हराया

IND vs BAN 2nd T20I: तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने बांग्लादेश को 86 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। दरअसल, अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैच की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने बांग्लादेश को 86 रन से हराया और सीरीज भी अपने नाम कर ली। भारत ने टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश को 222 रन का टारगेट दिया। इसके जवाब में बांग्लादेश 9 विकेट पर 135 रन ही बना पाई।

नीतीश रेड्डी ने किया शानदार प्रदर्शन

मैच की बात करें तो भारत की ओर से बल्ले के बाद गेंद से नीतीश रेड्डी ने उम्दा प्रदर्शन किया और दो विकेट अपने नाम किए। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें अपने दूसरे ही इंटरनेशनल मैच में ‘प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट’ का खिताब भी दिया गया। उनके अलावा रिंकू सिंह और हार्दिक पांड्या ने भी बेहतरीन पारी खेली। वहीं, पिछले मैच में प्रभावित करने वाले स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने भी दो विकेट लिए। दिलचस्प बात यह रही कि भारत के हर गेंदबाज को विकेट मिला।

IND vs BAN 2nd T20I

मेहमान टीम ने गंवाई सीरीज

बांग्लादेश की पारी की बात करें तो बांग्लादेश की बल्लेबाजी काफी खराब रही और महमूदुल्लाह को छोड़कर अन्य कोई बल्लेबाज प्रभावित नहीं कर सका। इस तरह से रोहित एंड कंपनी से टेस्ट सीरीज में हार झेलने वाली बांग्लादेश टी20 सीरीज में जीत की उम्मीद से उतरी। लेकिन अब मेहमानों ने यह सीरीज भी गंवा दी है। दिल्ली में बांग्लादेश को 86 रन से ऐतिहासिक हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN Pitch Report: अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा मैच, जानें पिच रिपोर्ट  

- Advertisment -
Most Popular