Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND vs BAN 1st Test: अश्विन की शतकीय पारी ने बटोरी सुर्खियां,...

IND vs BAN 1st Test: अश्विन की शतकीय पारी ने बटोरी सुर्खियां, मुश्किल समय में बनाया रन

IND vs BAN 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन ने अपने होम ग्राउंड पर शानदार शतक जड़ा है। भारत के लिए दमदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट में शतक जड़ दिया। उनकी इस पारी की काफी ज्यादा अनुभव देखने को मिला। गौरतलब है कि केएल राहुल के आउट होने बाद अश्विन मैदान पर उतरे थे। उन्होनें शुरुआत से ही चौके छक्के जड़ने शुरु कर दिए। एक समय टीम इंडिया ने 144 रन के स्कोर पर राहुल का विकेट गंवाया था, लेकिन इसके बाद अश्विन ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर 100 रनों की साझेदारी कर टीम इंडिया के स्कोर को 250 रनों के पार पहुंचा दिया।

मुश्किल घड़ी में मैदान पर आए थे अश्विन

मालूम हो कि पहले दिन चाय तक भारतीय टीम 48 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 176 रन बना लिए थे। बहुत जल्द विकेट गिरते जा रहे थे। शुरुआत में गेंदबाज़ी के लिए परिस्थितियां अनुकूल थीं और बांग्लादेश के हसन महमूद ने इसका बखूबी फायदा उठाया और 4 विकेट चटका कर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया। यहां से अश्विन ने जडेजा के सथ मिलकर साझेदारी निभाई और टीम को एक अच्छी जगह पर पहुंचाया।

IND vs BAN 1st Test: अश्विन की शतकीय पारी ने बटोरी सुर्खियां, मुश्किल समय में बनाया रन

भारत की शुरूआत रही थी काफी खराब

बता दें कि भारत की शुरुआत खराब हुई थी। कप्तान रोहित शर्मा 6 रन बनाकर आउट हुए। शुभमन गिल जीरो पर आउट हुए। जबकि विराट कोहली महज 6 रन बनाकर चलते बने। ऋषभ पंत ने 52 गेंदों में 39 रन बनाए। वहीं केएल राहुल 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। यशस्वी जयसवाल ने अर्धशतक लगाया। उन्होंने 118 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए।

Nag Ashwin: प्रभास को लेकर अरशद वारसी के दिए हुए बयान पर नाग अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, बयान से पलट दिया निर्देशक ने खेल

- Advertisment -
Most Popular