Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIND A vs IND B: मुशीर की जल्द होगी टीम इंडिया में...

IND A vs IND B: मुशीर की जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी, Duleep Trophy में अपने बल्ले से लाया तूफान

Duleep Trophy, IND A vs IND B: दलीप ट्रॉफी मैच में सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान के शतक की खूब चर्चा है। उन्होनें 181 रन की शानदार पारी खेली। एक समय भारत बी के सात विकेट 94 रन पर गिर गए थे। मुशीर 14वें ओवर में अभिमन्यु ईश्वरन का विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे थे। वहां से टीम को आगे ले जाने में मुशीर का सबसे बड़ा योगदान रहा है। हालांकि, वह अपने दोहरा शतक से चूक गए।

मुशीर ने अपने बल्लेबाजी से फैंस का जीता दिल

ऐसी पिच जहां यशस्वी जायसवाल, अभिमन्यू ईश्वरन, सरफराज खान और ऋषभ पंत जैसे दिग्गज बल्ले से फेल रहे, वहीं 19 साल के मुशीर ने अपनी सूझबूझ वाली बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया। गौरतलब है कि उन्होंने अब तक 7 फर्स्ट क्लास मैचों में तीन शतक और एक अर्धशतक ठोक चुके हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 203 रन है। उनके नाम अब तक रेड बॉल फॉर्मेट में 11 पारियों में 64.54 की औसत से 710 रन हो गए हैं।

नवदीप सैनी के साथ मिलकर की साझेदारी

बता दें कि मुशीर ने नवदीप सैनी के साथ मिलकर 205 रनों की साझेदारी की जो कि दिलीप ट्रॉफी के इतिहास में 8वें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। मुशीर और सैनी की इस साझेदारी के दम पर इंडिया-बी ने 321 रनों का अच्छा स्कोर खड़ा किया। एक समय पर भारत बी के सात विकेट 94 रन पर गिर गए थे। वहां, से मुशीर ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की और टीम को एक अच्छा स्कोर तक ले गए।

ये भी पढ़ें: Sarfaraz khan : टीम में मिला मौका तो भावुक हुए आजमगढ़ के लाल, बोले – ‘अब किसी से कोई शिकायत नहीं’

- Advertisment -
Most Popular