Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनImtiaz Ali : इम्तियाज अली ने बॉलीवुड के बंद होने को लेकर...

Imtiaz Ali : इम्तियाज अली ने बॉलीवुड के बंद होने को लेकर कही बड़ी बात, बोलें- ‘दस बार सुन चुका हूं बॉलीवुड नहीं बचेगा’

Imtiaz Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’  को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इम्तियाज की इस फिल्म में  परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आएंगे।

वहीं इन दिनों फिल्ममेंकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। वहीं हाल ही में एक इवेंट के दौरान इम्तियाज अपनी आने वाली फिल्म और बॉलीवुड के भविष्य के बारे में मीडिया से खुलकर बातें करते दिखाई दिए।

thfthgrgrgr

बॉलीवुड को लेकर कही बड़ी बात

आपको बता दें कि इम्तियाज बॉलीवुड में अलग किस्म की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते है। उनकी फिल्में लोगों को बेहद पसंद आती हैं। वहीं हाल ही में फिल्ममेकर ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड के बंद होने को लेकर रिएक्ट किया हैं। इम्तियाज ने कहा, ‘देखिए अगर अच्छी फिल्में बनेंगी तो दर्शक सिनेमाहॉल तक आएंगे ही।

मैं कितने साल से सुनता आया हूं कि फिल्म इंडस्ट्री बंद होने जा रही है, लेकिन आप जान लीजिए यह कभी बंद नहीं होगी।’ फिल्ममेकर ने आगे बताया, ‘जब मैं इंडस्ट्री में आया था तब भी यही सुन रहा था कि बॉलीवुड अब नहीं बचने वाला है। अब लोग नहीं जाएंगे सिनेमा देखने के लिए, लेकिन यह नामुमकिन है। हम जैसे सपने देखने वाले लोग जब तक जिंदा हैं तब तक बॉलीवुड नहीं बंद होने वाला है। हम सिनेमा को बचा कर रखेंगे।’

ghhthtrgg

ओटीटी को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि इम्तियाज अली से जब पूछा गया कि उन्हें भी लगता है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से लोग थियेटर में आना बंद कर देंगे। इस सवाल के जवाब में वे कहते हैं, ‘देखिए इससे पहले भी जब वीसीआर आया था तब भी बहुत से लोगों ने यही बातें कही थीं।

जब रंगीन टेलीविजन आया था, तब भी लोगों को यही लगा था कि अब दर्शक सिनेमाहॉल में नहीं आएंगे, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। दर्शक आज भी सिनेमा देखने के लिए घर से बाहर निकल रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से बॉलीवुड नहीं बंद होने जा रहा है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular