Saturday, July 27, 2024
HomeखेलImam-Ul-Haq : पाकिस्तान के दिग्गज ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल,...

Imam-Ul-Haq : पाकिस्तान के दिग्गज ने खोली पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की पोल, बताया भाई-भतीजावाद का गढ़

Imam-Ul-Haq : पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज इमाम-उल-हक ने हाल ही एक बड़ा खुलासा किया है जिसको जानकार आपको हैरानी होगी। दरअसल, सलामी बल्लेबाज ने पाकिस्तान क्रिकेट के बारे में कुछ ऐसा बताया है कि इसने एक बार फिर से पाकिस्तान को शर्मशार कर दिया है। इमाम-उल-हक ने पाक क्रिकेट में भाई-भतीजावाद के बारे में बताते हुए कहा कि इसके चलते वह मानसिक तनाव से गुजरे। साथ ही उनके परिवार वालों को भी परेशानियां उठानी पड़ीं। इमाम-उल-हक ने कहा कि वह कहीं भी खेलने जाते थे तो वहां, खिलाड़ियों को “पार्ची” कहकर बुलाया जाता था।

Imam-Ul-Haq : Imam-ul-Haq exposed the secret of Pakistan Cricket Board
Imam-Ul-Haq

डेनियल शेख के पॉडकास्ट पर किया बड़ा खुलासा

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) से पहले डेनियल शेख के पॉडकास्ट पर अपने शुरुआती तीन साल के करियर पर बात करते हुए इमाम-उल-हक (Imam-Ul-Haq) ने बताया, “जब मैं अपने परिवार के साथ डिनर करने बाहर गया तो वहां कुछ छात्र आए और परिवार के सामने ही कहा कि देखो वहां, पार्ची बैठा हुआ है।”

पहली बार मेरी बहन ने …… – Imam-Ul-Haq

इमाम-उल-हक ने बताया, “मेरे माता पिता भी स्टेडियम में मेरा मैच देखना चाहते थे, पर वो कभी नहीं आए और कभी भी मैं उन्हें नहीं ले जा सका। मैं नहीं चाहता था कि जब मैं बाउंड्री पर फिल्डिंग कर रहा होऊं तब कोई मुझे पार्ची कहे और स्टेडियम में बैठी मेरी मां ये सब सुने। पहली बार मेरी बहन ने मुझे खेलते हुए 2022 में देखा था, जब वेस्टइंडीज (वनडे) और इंग्लैंड (एक टेस्ट मैच) दोनों मुल्तान में खेले थे। तब तक मैं टीम का एक वरिष्ठ सदस्य था। सच यह है कि मेरा परिवार मैचों में शामिल नहीं हो सका, यह मेरे लिए मानसिक यातना थी।”

बता दें कि इमाम-उल-हक काफी बढ़िया बल्लेबाज हैं। हालांकि, कई दिनों से उनको टीम में मौका नहीं दिया जा रहा था लेकिन अपनी कमियों पर काम कर उन्होनें पाकिस्तान की टीम में अपनी जगह बनाई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Most Popular