Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
Homeअपराधदिल्ली : अवैध शराब का भंडाफोड़, 20 कार्टून शराब बरामद

दिल्ली : अवैध शराब का भंडाफोड़, 20 कार्टून शराब बरामद

दिल्ली में अवैध शराब का कारोबार फिर से सर न उठा सके इसके लिए दिल्ली पुलिस हमेशा मुस्तैद रहती है. राजधानी दिल्ली में अवैध शराब के कारोबार पर नकेल कसे जाने की खबरे अकसर सामने आती रहती है जहां इसी बीच दिल्ली पुलिस ने अवैध शराब लेकर जा रही एक कार को पकड़ा है जिसमें 20 कार्टून अवैध शराब लदी थी. दरअसल, बाहरी उत्तरी जिले में अवैध शराब आपूर्ति की गतिविधियों को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस लगातार अभियान चला रही है. बाहरी उत्तरी जिले में डीसीपी/ओएनडी के निर्देश पर विशेष अमले की टीम ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 20 कार्टून अवैध शराब और एक कार जब्त की गई है।

 

 

शुक्रवार को पेट्रोलिंग ड्यूटी के दौरान जिला बाहरी उत्तर के अधिकार क्षेत्र में अवैध शराब की सप्लाई के संबंध में गुप्त सूचना एसआई जगबीर को मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर विशेष स्टाफ की एक टीम जिसमें एसआई जगबीर, एचसी अजय दहिया, सी.टी. इंस्पेक्टर की देखरेख में एक टीम का गठन किया गया था। इसके बाद दिल्ली के शाहबाद डेयरी बस स्टैंड के पास जाल बिछाया गया. इस दौरान सिल्वर कलर की मारुति को इस दौरान पुलिस ने रोका।

 

 

कार की तलाशी के दौरान इस कार के अंदर कुल 20 कार्टन अवैध शराब बरामद की गई। इस गाड़ी के चालक की पहचान धर्मेंद्र के तौर पर हुई जो कि हरियाणा के पाना सिखन गांव नाहरी, जिला सोनीपत का रहने वाला है. पुलिस ने गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

- Advertisment -
Most Popular