Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलICC Women's T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के कहां हुई गलती,...

ICC Women’s T20 World Cup 2024: टीम इंडिया के कहां हुई गलती, कप्तान हरमनप्रीत ने बताया

ICC Women’s T20 World Cup 2024: महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने भारत को हरा दिया है। इस मैच में भारतीय महिला टीम को 58 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम के लिए आगे की राह काफी मुश्किल हो गई है। मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हरमनप्रीत ने कहा है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला।

कप्तान ने बताया कहां हुई चूक

भारतीय कप्तान ने कहा, हमने अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला, जबकि उन्होंने बेहतरीन खेल दिखाया। हमने मौके बनाए, लेकिन उसको भुना नहीं सके। फील्डिंग में हमने काफी गलतियां की, हालांकि, हम इससे बहुत कुछ सीखेंगे। हमने इससे पहले कई बार 160-170 रनों को चेज किया है और आज भी यही उम्मीद कर रहे थे।

हरमनप्रीत ने आगे कहा, किसी एक को पूरी पारी खेलनी थी, लेकिन हम विकेट गंवाते रहे। यह ग्रुप आसान नहीं है और हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही है, लेकिन हम आगे अच्छा क्रिकेट खेलना चाहेंगे। हर मैच बहुत महत्वपूर्ण है।

6 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ मुकाबला

बता दें कि भारत का अगला मुकाबल 6 अक्टूबर को पाकिस्तान से है। इस टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हैं जिन्हें पांच-पांच के दो ग्रुप में बांटा गया है। हर ग्रुप से शीर्ष दो टीमें सेमीफाइनल खेलेंगी। भारत के ग्रुप में न्यूजीलैंड के अलावा पाकिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका हैं।

ये भी पढ़ें IND vs NZ: Women’s T20 World Cup में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया करेगी अपने अभियान की शुरूआत, जानें क्या कहते हैं आंकड़ें

- Advertisment -
Most Popular