Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलICC Player of the Month: जुलाई के लिए इंग्लैंड के गस एटकिंसन...

ICC Player of the Month: जुलाई के लिए इंग्लैंड के गस एटकिंसन ने जीता पुरस्कार, वाशिंगटन सुंदर चूके

ICC Player of the Month: इंग्लैंड के गेंदबाज गस एटकिंसन ने जुलाई महीने के लिए मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ का अवार्ड अपने नाम कर लिया है। वहीं, महिला खिलाड़ी में यह सम्मान श्रीलंका की कप्तान चमारी अट्टापट्टू को मिला है। मेंस प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए आईसीसी ने वॉशिंगटन सुंदर, चार्ली कैसल और गस एटकिंसन को नॉमिनेट किया था, जिसमें से इंग्लिश खिलाड़ी ने बाजी मारते हुए ये अवॉर्ड अपने नाम किया।

जेम्स एंडरसन के विदाई मैच में मिला था मौका

इंग्लैंड के एटकिंसन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना डेब्यू किया। उन्हें जेम्स एंडरसन के विदाई मैच में मौका मिला था। जिसमें एटकिंसन ने 12 विकेट लेकर शानदार शुरुआत की। एटकिंसन के कारण उनकी टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत सकी। वहीं, श्रीलंका की महिला एशिया कप जीत में चमारी अटापट्टू का अहम योगदान रहा। उन्होंने टूर्नामेंट के दौरान 101.33 की औसत और 146.85 की स्ट्राइक रेट से 304 रन बनाए।

ICC Player of the Month: जुलाई के लिए इंग्लैंड के गस एटकिंसन ने जीता पुरस्कार, वाशिंगटन सुंदर चूके

वाशिंगटन सुंदर इस अवार्ड से चूके | ICC Player of the Month

बता दें कि भारत के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुदर इस अवार्ड से चूक गए हैं। पिछले महीने सुंदर ने जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के खिलाफ 5 टी-20 मैचों में 11.62 की औसत के साथ 8 विकेट चटकाए थे। जुलाई में उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 1 टी-20 मैच भी खेला जिसमें उन्होंने 2 विकेट लिए और बल्लेबाजी में 25 रन बनाए थे। ऐसे में वह इस अवार्ड के लिए प्रबल दावेदार थे लेकिन यह खिताब इंग्लैंड के गेंदबाज को गया है। 

ये भी पढ़ें: ICC Player of the Month Award : पैट कमिंस ने जीता दिसंबर महीने के आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ अवार्ड, महिला में दीप्ति शर्मा ने मारी बाजी

- Advertisment -
Most Popular