Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
Homeटेक्नोलॉजीऑटोमोबाइलदमदार इंजन के साथ लॉन्च हुआ Hyundai Venue E+, देखें फीचर्स और...

दमदार इंजन के साथ लॉन्च हुआ Hyundai Venue E+, देखें फीचर्स और कीमत

 Hyundai Venue E+: दक्षिण कोरियाई कार निर्माता कंपनी ह्यून्दे ने Hyundai Venue E+ लॉन्च कर दिया है। ह्यून्दे मोटर इंडिया ने वेन्यू सबकॉम्पैक्ट एसयूवी में कई कमाल के फीचर्स के साथ अपडेट किया है। वेन्यू E+ का सबसे बड़ा हाइलाइट है इसका स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ़, जिससे अब आप अपनी ड्राइव में खुली हवा का आनंद ले सकते हैं और इसकी क़ीमत E वर्ज़न से 29,000 रुपए अधिक है। आइए विस्तार से Hyundai Venue E+ Review in hindi, फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं…

Hyundai Venue E+ की कीमत

कीमत की बात करें तो E+ की कीमत 8.23 ​​लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसे बेस E वैरिएंट से 29,000 रुपये अधिक महंगा बनाती है। यह वैरिएंट केवल 1.2-लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, जिसे पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

2024 ह्युंडई वेन्यू कीमत, प्राइस, इमेजिस carandbike.com

Hyundai Venue E+ के फीचर्स

यह वैरिएंट वेन्यू के वैरिएंट लाइनअप में बेस E वैरिएंट के ऊपर और S वैरिएंट के नीचे आता है। हालांकि, इस वैरिएंट के बारे में मुख्य बात यह है कि यह अब सनरूफ के साथ पेश किया जाने वाला वेन्यू का सबसे किफायती वैरिएंट है। Hyundai Venue E+ में काफी शानदार फीचर्स दिए गए हैं जिसमें 60:40 रियर सीट स्प्लिट के साथ 2-स्टेप रियर रिक्लाइनिंग सीट जैसे तमाम फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, डिजिटल क्लस्टर के साथ कलर टीएफटी मल्टी इंफ़ॉर्मेशन डिस्प्ले (MID), फ्रंट और रियर अड्ज़स्टेबल हेडरेस्ट और डे-नाइट आईआरवीएम जैसे फीचर्स इसे एक कंपलीट पैकेज बनाते हैं।

Hyundai Venue E+ का इंजन

इंजन की बात करें तो वेन्यू के नए E+ वेरिएंट में सिर्फ एक ही इंजन ऑप्शन उपलब्ध है। कार का यह मॉडल 1.2 लीटर के कप्पा पेट्रोल इंजन के साथ ऑफर किया जाएगा। इस इंजन को एक 5 स्पीड मैन्युअल गेयरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। नए वेरिएंट में कोई खास मैकेनिकल बदलाव देखने को नहीं मिलते और कार में लगा इंजन 82 हॉर्सपावर और 113.8nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

ये भी पढ़ें: Hyundai Exter SUV: जल्द ही नई SUV को किया जाएगा लॉन्च, जानें संभावित फीचर्स

- Advertisment -
Most Popular