Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHrithik-Saba Marriage: जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं ऋतिक-सबा!...

Hrithik-Saba Marriage: जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं ऋतिक-सबा! गेस्ट लिस्ट में शामिल हो सकते हैं ये सितारे

Hrithik-Saba Marriage: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने करियर के शिखर पर सवार हैं। इस उम्र में भी एक्टर की फिटनेस, लुक्स और पर्सनैलिटी पर मर-मिटने वालों की कमी नहीं है। हालांकि अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले स्टार इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ या यूं कहे तो लव लाइफ को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। गौरतलब है कि शादी के महज 4 साल बाद ही ऋतिक ने अपनी पत्नी सुजैन से तलाक ले लिया था। हालांकि अब एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ शादी रचाने की प्लानिंग कर रहे हैं। सुनकर थोड़ी हैरानी हुई ना, लेकिन यही सच है। सुजैन खान से साल 2014 में तलाक के बाद ऋतिक अब दोबारा शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। ऋतिक का परिवार भी खुश है। उनका मानना है कि सबा, ऋतिक के लिए परफेक्ट च्वॉइस हैं।

hrithik saba

सबा से साथ ऋतिक के परिवार की स्पेशल बॉन्डिंग

ऋतिक रोशन और सबा आजाद, दोनों ही साथ में अपनी लाइफ बिताने के लिए एक्साइटेड हैं। अक्सर ही दोनों साथ में पार्टीज और डिनर डेट्स एन्जॉय करते स्पॉट किया गया है। खास बात यह है कि परिवार के और सदस्यों के साथ ऋतिक और सुजैन के दोनों बेटों ने भी सबा को एक्सेप्ट कर लिया है। सबा को ऋतिक और उनके बेटों के साथ सबा कई बार वेकेशन पर भी देखा गया है। वहीं कई बार ऋतिक के वेकेशन पर उनका साथ देने एक्स वाइफ सुजैन भी पहुंच जाती हैं, लेकिन अकेले नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड के साथ। चौक गए न आप। दरअसल, ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं। अक्सर ही दोनों को साथ में रोमांटिक होते स्पॉट किया जाता है। वहीं ऋतिक को भी कई बार सबा के साथ कोजी होते देखा गया है। हाल ही में तो ऋतिक और सबा को पैपराजी के सामने एयरपोर्ट पर किस करते हुए स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

bollywood actor hrithik roshan along with his 1450519

क्या होती है बॉलीवुड की MUTUAL UNDERSTANDING?

खैर बॉलीवुड में ऐसे किस्से तो आए दिन देखने को मिलते ही रहते है, जिसे फिल्मी स्टार्स MUTUAL UNDERSTANDING का नाम देते हैं। उनकी UNDERSTANDING तो वही जानें, लेकिन खबरों की मानें तो ऋतिक और सबा इसी साल नवंबर में 2023 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कहा यह भी जा रहा है कि ऋतिक अपनी दूसरी शादी ग्रैंड नहीं करेंगे, बल्कि काफी सिंपल रखेंगे, जिसमें केवल परिवार के लोग और बहुत ही करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं कुछ सूत्रों का ये भी कहना है कि तलाक के बाद ऋतिक और सुजैन एक अच्छे दोस्त का रिश्ता शेयर करते हैं। ऐसे में ऋतिक-सबा की शादी में सुजैन भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ शिरकत ले सकती हैं।

- Advertisment -
Most Popular